बिहार

bihar

Road Accident In Lakhisarai: शादी का सामान लेकर मंदिर जा रहे थे बाइक सवार, ट्रैक्टर से भिड़ंत में 4 जख्मी

By

Published : May 2, 2023, 6:04 PM IST

लखीसराय में मंदिर में शादी हो रही थी. परिजन पूजा सामग्री लेकर घर से मंदिर की ओर जा रहे थे. तभी दो बाइक और एक ट्रैक्टर की भीषण टक्कर हो गई. 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Road Accident In Lakhisarai
Road Accident In Lakhisarai

लखीसराय: जिले के दैताबांध में दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत हुई है, जिसमें तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया. इस घटना में दोनों मोटरसाइकिल पर सवार कुल चार लोग बुरी तरह सेजख्मीहो गए हैं. हादसे को देख मौके पर मौजूदा लोगों ने सर्वप्रथम लखीसराय के सुर्यगढ़ा अस्पताल में चारों को भर्ती कराया.

पढ़ें-Chapra News: 15 फीट गहरे तालाब में पलटी स्कूल बस, 10 बच्चों को छोड़कर भाग निकला ड्राइवर

दो बाइक और एक ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर:चारों घायलों की स्थिति में सुधार नहीं देख चिकित्सकों ने सभी को लखीसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. सदर अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी की गंभीर हालत को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. वहीं परिजनों ने घायलों के जमुई के किसी निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है.

चार लोगों की हालत गंभीर:जानकारी के मुताबिक घायलों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. जो घायलों हैं उसमें श्रवण कुमार, गुड़िया कुमारी, अमित कुमार और अजित कुमार के नाम शामिल हैं. सभी दैताबांध के ही रहने वाले बाताए जाते हैं. इस संबध में विशेष जानकारी देते हुए घायल के परिजन दिलीप कुमार ने बताया कि घर में शादी थी जो जलप्पा स्थान मंदिर में सम्पन्न हो रही थी. शादी समारोह में दैताबांध घर से कुछ पूजा का समान लेकर आ रहे थे. इसी दरम्यान दैताबांध सड़क पर दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत के बाद अचानक ट्रैक्टर ने भी धक्का मार दिया, जिसमें कुल चार लोग घायल हो गये.

"जलप्पा स्थान मंदिर में सम्पन्न शादी थी. पूजा का सामान लेकर सभी दैताबांध घर से मंदिर की ओर बाइक से जा रहे थे. तभी यह दुर्घटना हुई."- घायल के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details