बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: सदर अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां, कोरोना को न्योता देते नजर आ रहे लोग

किशनगंज सदर अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम धज्जियां उड़ती नजर आ रही हैं. इलाज कराने पहुंचने वाले मरीज बिना मास्क लगाए पहुंच रहे हैं.

By

Published : Aug 5, 2020, 4:17 PM IST

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां
सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

किशनगंज:जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन की ओर से लगातार मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम के पालन को लेकर अपील की जा रही है. लेकिन, सदर अस्पताल में बड़ी लापरवाही बरती जा रही है.

दरअसल, किशनगंज सदर अस्पताल में लगी मरीजों की भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की सरेआम धज्जियां उड़ाते नजर आती है. हाल के दिनों में सदर अस्पताल में जिस प्रकार से संक्रमण का स्तर बढ़ा है, उसमें इस प्रकार की लापरवाही संक्रमण को न्योता देते दिखाई पड़ती है. किशनगंज सदर अस्पताल में अब तक डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को मिलाकर 9 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं, जिसमें 2 डॉक्टर भी शामिल हैं.

इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे मरीज

किशनगंज में कोरोना
बता दें कि किशनगंज में अब तक 10 हजार 571 लोगों के सैंपल की जांच की गई है. जिसमें से अभी 289 एक्टिव केस हैं. वहीं कुल संक्रमितों की संख्या 851 है. सदर अस्पताल में डॉक्टर्स रूम के बाहर काफी संख्या में मरीज बिना सामाजिक दूरी बनाए ही लाइन में लगे दिखे. वहां तैनात सुरक्षा गार्ड भी नियमों के पालन को लेकर सतर्क नहीं नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details