बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: दो कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक, किए गए होम क्वारंटीन

मंगलवार को किशनगंज में दो लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो गए हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. फिलहाल दोनों को होम क्वारंटीन किया गया है.

By

Published : May 19, 2020, 8:50 PM IST

Updated : May 19, 2020, 11:17 PM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंज: कोरोना महामारी के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है. किशनगंज के दो और कोरोना मरीज की इलाज के बाद सैंपल रिपोर्ट निगेटिव पायी गई है. इस खबर के बाद से प्रशासन ने थोड़ी राहत की सांस ली है. किशनगंज में 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे. जिसमें से एक मरीज की पिछले दिनों रिपोर्ट निगेटिव पाए जाने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

सदर अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मी

वहीं 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज एमजीएम में बने आइसोलेटेड केंद्र में रखे गए थे. जहां पर सभी का इलाज किया गया. इसमें ठाकुरगंज के एक मरीज जो कि मुंबई से श्रमिक एक्सप्रेस से किशनगंज आया और दूसरा मरीज कोचाधामन जो कि लखनऊ से आया. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी. प्रशासन की ओर से इन्हें दोबारा इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया. जहां मंगलवार यानी आज दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.

पेश है रिपोर्ट

किशनगंज में 10 कोरोना मरीज
किशनगंज के सिविल सर्जन डॉ श्रीनंद ने बताया कि दो कोरोना मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. उन्होंने कहा कि दोनों को होम क्वारंटीन में रखा जाएगा. इन दो मरीज के कोरोना निगेटिव के बाद जिला में अभी 10 पॉजिटिव मरीज है. जिनका इलाज चल रहा है.

Last Updated : May 19, 2020, 11:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details