बिहार

bihar

किशनगंज: उत्पाद विभाग कार्यालय में चल रहा था शराब तस्करी का खेल, पुलिस ने किया भंडाफोड़

By

Published : Sep 11, 2019, 11:14 PM IST

वाहन चालक उत्पाद विभाग परिसर में ही शराब की तस्करी का खेल खेल रहा था. लेकिन उत्पाद विभाग के अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं थी. ऐसे में पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तब कई गैलन देसी शराब बरामद किए गए.

शराब की तस्करी

किशनगंज: राज्य के उत्पाद विभाग के ऊपर शराब तस्करी रोकने का जिम्मा है. ऐसे में पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ विभाग के एक वाहन चालक को गिरफ्तार किया है. यह छापेमारी एसडीपीओ के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर की गई. जहां उत्पाद अधिक्षक कार्यालय के कमरे से 33 लीटर देसी शराब बरामद की गई. गिरफ्तार चालक दिलीप कुमार को पुलिस सदर थाने ले जा चुकी है.

बरामद शराब

चौकी के निचे छुपा कर रखा था शराब
गिरफ्तार चालक दिलीप कुमार अनुबंध पर उत्पाद विभाग का वाहन कई सालों से चला रहा था. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर चालक उत्पाद विभाग परिसर में ही शराब की तस्करी का खेल खेल रहा था. लेकिन उत्पाद विभाग के अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं थी. चालक का कमरा उत्पाद हाजत से सटा हुआ था. उसने शराब को चौकी के नीचे छुपा कर रखा था. ऐसे में पुलिस ने कमरे की तलाशी के दौरान कई गैलन देसी शराब बरामद कर लिए.

पुलिस ने उत्पाद विभाग में शराब तस्करी का किया भंडाफोड़

उत्पाद अधीक्षक को धंधे की नहीं थी जानकारी
मामले के सामने आने के बाद उत्पाद विभाग में हड़कंप मच गया. उत्पाद अधिक्षक सत्तार अंसारी ने कहा कि उनके कार्यालय में चल रहे इस गोरखधंधे की जानकारी नहीं थी. पुलिस फिलहाल गिरफ्तार चालक से पूछताछ कर रही है. साथ ही, यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि विभाग का कोई और मुलाजिम इस धंधे में शामिल तो नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details