बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: मारवाड़ी मर्चेंट कमेटी ने किया मास्क का वितरण, लोगों को किया जागरूक

कोरोना काल में अब देश को अनलॉक किया जा रहा है. ऐसे में सबकी भागीदारी है कि कोरोना को रोके, इसके लिए कुछ नियमों का पालन करना जरूरी है.

By

Published : Jun 2, 2020, 9:50 PM IST

िुिुिुिु
िुिुिु

किशनगंज:मारवाड़ी मर्चेंट कमेटी के सदस्यों ने कोरोना संक्रमण से बचाव अभियान की शुरुआत की. शहर के दुकानदारों को प्रशासन द्वारा निर्देशित नियमों के बारे में पोस्टर वितरित कर उनका अनुपालन करने की अपील भी की गई. जिसमें बिना मास्क और 5 ग्राहकों से अधिक दुकान में प्रवेश के नियम का पालन करना अनिवार्य है.

मारवाड़ी मर्चेंट कमेटी के जिलाध्यक्ष प्रमोद बैद ने जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इस संक्रमण के खिलाफ हम सभी व्यापारी यदि मिलकर लड़ेंगे. तो करोना मुक्त शहर की कल्पना को साकार कर पायेंगे. वैक्सीन या इलाज आने तक कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग एक सर्वश्रेष्ठ उपाय है.

कोरोना से बचाव के उपाय

उन्होंने कहा कि हमें हर हाल में सरकार तथा स्वास्थ्य विशेषज्ञों के नियमों का अक्षरशः पालन करते हुए ही अपनी व्यावसायिक गतिविधियों का संचालन करना है. इस मौके पर मारवाड़ी मर्चेंट कमेटी द्वारा मास्क वितरण भी किया गया. इस अभियान में सचिव विजय अग्रवाल, संतोष पाटनी, श्रवण सिंघल, अजय अग्रवाल, पवन बांठिया मौजूद रहे.

मास्क बांटते सदस्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details