बिहार

bihar

किशनगंजः डूबने के 24 घंटे बाद भी युवक का पता नहीं, ढूंढने में जुटी है SDRF की दो टीमें

By

Published : Jul 27, 2019, 11:47 PM IST

ग्रामीणों का आरोप है कि सरकारी नाव चलाने वाले ने नूर से नदी पार कराने के एवज में पैसे की मांग कर रहा था. लेकिन पास में पैसे नहीं होने की स्थिति में नूर आलम तैर कर नदी पार करने लगा और इसी क्रम में नदी में डूब गया.

युवक के परिजन

किशनगंजः कनकई नदी पार करने के दौरान शुक्रवार को एक युवक डूब गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना प्रशासन को दी. युवक की खोज के लिए पूर्णिया से एसडीआरएफ की टीम बुलाई गयी. युवक का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है.


पूर्णिया से बुलाई गई एसडीआरएफ की टीम
मामला जिले के दिघलबैंक प्रखंड के आठगाछी पंचायत का है. युवक का नाम नूर आलम उर्फ 'मल्लाह' बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नूर आलम उर्फ 'मल्लाह' शुक्रवार की शाम घर का राशन लाने नदी पार कर जन प्रणाली की दुकान पर गया था. दुकान से लौटने के दौरान वह नदी में डूब गया. युवक को नदी में डूबता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना प्रशासन को दी. प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पूर्णिया से एसडीआरएफ की टीम बुलाई. युवक की तलाश में एसडीआरएफ की दो टीमें जुटी है. घटना के 24 घंटे बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल पाया है.

एसडीआरएफ की दो टीमें कर रही है युवक की तलाश


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
कल शाम से एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश कर रही है, लेकिन अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है. एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर हसलाल गुप्ता ने बताया कि हमारी दो टीमें युवक की तलाश में जुटी है. पानी की धार तेज होने की वजह से बोट चलाने में परेशानी हो रही है. फिर भी पूरी कोशिश की जा रही है. जल्द ही युवक को खोज लिया जाएगा. ग्रामीणों का आरोप है कि, सरकारी नाव चलाने वाले ने नूर से नदी पार कराने के एवज में पैसे की मांग कर रहा था. लेकिन पास में पैसे नहीं होने की स्थिति में, नूर आलम तैर कर नदी पार करने लगा और इसी क्रम में नदी में डूब गया. उधर युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details