बिहार

bihar

खगड़िया: ग्रामीण विकास विभाग की बैठक, मंत्री बोले- डेडलाइन के तहत होंगी सभी योजनाएं पूरी

By

Published : Sep 5, 2019, 9:43 AM IST

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने आरजेडी पर तीखा हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्ष का व्यवहार सही नहीं है. इसी के कारण गत लोकसभा चुनाव में आरजेडी जीरो पर आउट हुआ था.

ग्रामीण विकास विभाग की बैठक

खगड़िया: जिले में समाहरणालय के मुख्य सभागार में ग्रामीण विकास विभाग से जुड़ी योजनाओं की कार्य प्रगति की समीक्षा को लेकर एक बैठक की गई. इसमें ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार भी मौजूद थे.

ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार

टाइम-बाउंड प्रोग्राम के तहत होगा काम
बैठक में प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना, मनरेगा, जीविका समेत कई योजनाओं की बारी-बारी से समीक्षा हुई. मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि अधिकारियों को कई निर्देश और टास्क दिए गए हैं. जिले में इंदिरा आवास का काम अभी पूरा नहीं हुआ है. अधिकारियों को उसे एक डेडलाइन के तहत पूरा करने का निर्देश दिया गया है. जिन-जिन योजनाओं में हम कमजोर पड़े हैं, उन पर अधिकारियों ने टाइम-बाउंड प्रोग्राम बनाया है, जिससे तहत काम होगा और उनमें तेजी आएगी.

विभिन्न योजनाओं को लेकर ग्रामीण विकास विभाग की हुई बैठक

आरजेडी पर बोला हमला
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने आरजेडी पर तीखा हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्ष का व्यवहार सही नहीं है. इसी के कारण गत लोकसभा चुनाव में आरजेडी जीरो पर आउट हुआ था. अगर यही रवैया रहा तो आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनका जीरो पर आउट होना तय है. आज बिहार हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है, इसका श्रेय नीतीश कुमार को जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details