बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया में कोरोना से पहली मौत, मृतक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

मृत व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिले में कोरोना वायरस से पहली मौत हुई है. वहीं, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 43 हो गई है.

By

Published : May 17, 2020, 7:38 PM IST

Updated : May 17, 2020, 9:08 PM IST

khagadia
khagadia

खगड़िया: जिले में दो और कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. इसमें से एक व्यक्ति की बीते 15 मई को मौत हो गई. जांच रिपोर्ट में मृतक कोरोना पॉजिटिव पाया गया. साथ ही मृतक की पत्नी की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने इन मामलों की पुष्टि की है.

मृत व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिले में कोरोना वायरस से पहली मौत हुई है. वहीं जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 43 हो गई है. जानकारी के अनुसार मृतक अपनी पत्नी और एक छोटी बच्ची के साथ 13 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से खगड़िया आया था. जिसे जिला प्रशासन की मदद से 13 मई को ही महेशखूंट के शारदा गिरधारी कॉलेज में क्वॉरेन्टाइन सेंटर में रखा गया था. लेकिन क्वॉरेन्टाइन सेंटर में 14 मई को ही 55 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई. आनन-फानन में उसे गोगरी रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां व्यक्ति ने 15 मई को दम तोड़ दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

मृतक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव
इसके बाद जिला प्रसाशन ने मृतक का सैम्पल जांच के लिए भेजा. शनिवार की रात मृतक की जांच रिपोर्ट पॉजिटव आई है. वहीं मृतक की पत्नी की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जिले में अब कोरोना के 43 एक्टिव पॉजिटिव केस हैं. डीएम ने बताया कि व्यक्ति ज्यादा लोगो के संपर्क में नही आया है. इसीलिए उसके गांव को सील नहीं किया जायगा. वहीं उन्होंने बताया कि जिले में तेलिहार और श्रीनगर गांव को कंटेनमेंट जोन में रखा गया है.

Last Updated : May 17, 2020, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details