बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: एक दिन मिले में 275 कोरोना मरीज, आंकडा पहुंचा 3 ,843

जिला प्रशासन ने लोगों से पैनिक नहीं होने की अपील की है और कोरोना से बचाव और इसके संक्रमण की रोकथाम के लिये मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिग अपनाने की बात दोहरायी हैं.

By

Published : Aug 14, 2020, 5:51 PM IST

katihar
katihar

कटिहार:जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. बीते 72 घंटों के अंदर 650 से अधिक मरीजों की पहचान की गई है. इसके साथ ही ये आंकड़ा 3 ,843 पर पहुंच गया है.

टूटे पूराने सारे रिकॉर्ड
कटिहार में कोरोना तेजी से अपना पैर पसारता जा रहा है. जिले में एक दिन में 257 नए संक्रमितों की पहचान हुई है जो कि अपने आप में एक रिकार्ड है. जिले में आजतक इतने बड़े पैमाने पर कोरोना के मामले सामने नहीं आये थे. बीते 72 घंटे में यानि बुधवार से शुक्रवार तक कुल 657 नए मामलों की पहचान हुई है. बताया जाता है कि बीते बुधवार को जिले में कुल 200 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी, जबकि गुरुवार को यह आंकड़ा भी 200 पर बरकरार रहा और इसमें कोई कमी नहीं आई. लेकिन शुरूवार को ये अपने सारे पुराने रिकार्ड को ध्वस्त करता हुआ 257 पर जा पहुंचा.

डीएम ने की लोगों से अपील
जिला पदाधिकारी कंवल तनुज ने बताया कि जिले में भले ही कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट में बड़ी उछाल आई हो लेकिन लोग इससे घबराये नहीं. कोरोना वायरस से बचाव और इसके संक्रमण की रोकथाम के लिए मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करें और घरों से बाहर निकलते समय सोशल डिस्टेंसिग का पालन जरूर करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details