बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सांसद ने किया सड़क का उद्घाटन, कहा- काफी पिछड़ा जिला है कटिहार

बुद्धुचक में सांसद अहमद अशफाक करीम ने पक्की सड़क निर्माण का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कटिहार में विकास लाने के लिए हर संभव योगदान देंगे.

By

Published : Feb 9, 2021, 12:41 PM IST

सड़क का उद्घाटन
सड़क का उद्घाटन

कटिहार: सहायक थाना क्षेत्र के बुद्धुचक में पक्की सड़क का निर्माण किया गया है. जिसका उद्घाटन राज्यसभा सदस्य अहमद अशफाक करीम ने किया. इस मौके पर सांसद अहमद अशफाक करीम ने बताया कि विकास के मामले में कटिहार काफी पिछड़ा क्षेत्र है.

आगे भी देते रहेंगे सेवाएं
अहमद अशफाक करीम कहा कि इलाके का विकास उनकी प्राथमिकताओं में से एक है. उन्होंने बताया कि जिस सम्मान और विश्वास से क्षेत्र की जनता की रहमत ने उन्हें सांसद बनाया है, उस विश्वास को वे मरते दम तक टूटने नहीं देंगे. मेडिकल कॉलेज के जरिये उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी सेवाएं दी हैं और आगे भी करते रहेंगे.

इसे भी पढ़ें:पटना में थाना के पास गोली मारकर हत्या: परिजन बोले- EXCISE वाले बेचवाते थे शराब, कुछ दिन पहले ही खरीदा था कार

अधिक से अधिक योगदान देने की कोशिश
आरजेडी नेता और सांसद अहमद अशफाक करीम ने बताया कि राज्यसभा सदस्यों का कार्यक्षेत्र पूरा राज्य होता है. वह एमपी फंड का पूरे सूबे में कहीं भी विकास कार्य मे योगदान दे सकते हैं. लेकिन फिर भी जितना बन पड़ेगा कटिहार की तरक्की में उतना योगदान देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details