बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LJP सांसद रामचंद्र पासवान की मृत्यु पर दुलालचंद्र गोस्वामी ने जताया शोक

दुलालचंद्र गोस्वामी ने कहा कि रामचंद्र पासवान के निधन से पूरा बिहार शोकाकुल है. रामचंद्र बाबू दलितों के एक बड़े नेता थे और दलितों के कल्याण के लिए उन्होंने बहुत सारे काम किये थे.

By

Published : Jul 21, 2019, 6:31 PM IST

दुलालचंद्र गोस्वामी

कटिहार: लोजपा नेता और सांसद रामचंद्र पासवान के निधन से लोक जन शक्ति पार्टी में शोक की लहर है. नेता और कार्यकर्ता इस क्षति से आहत हैं. ऐसे में कटिहार से लोकसभा सदस्य दुलालचंद्र गोस्वामी ने भी गहरा शोक जताया है.

'रामचंद्र पासवान दलित नेता के रुप में जाने जाते थे'
दुलालचंद्र गोस्वामी ने कहा कि रामचंद्र पासवान के निधन से पूरा बिहार शोकाकुल है. रामचंद्र बाबू दलितों के एक बड़े नेता थे और दलितों के कल्याण के लिए उन्होंने बहुत सारे काम किये थे. उन्होंने दलित सेना के अध्यक्ष के रूप में दलितों और पिछड़ों को आगे बढ़ाने का काम किया था.

दुलालचंद्र गोस्वामी ने जताया शोक

आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना
जेडीयू नेता दुलालचंद्र ने यह भी कहा कि सत्रहवीं लोकसभा सदस्य के रूप में जब वे दिल्ली में शपथग्रहण करने गए, उस दौरान वह रामचंद्र पासवान से मिले भी थे. उस समय वे काफी प्रभावित हुए. लेकिन, अचानक उनकी मौत से वह आहत हैं. वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर मृत आत्मा को शान्ति प्रदान करें.

बता दें कि समस्तीपुर से लोक जन शक्ति पार्टी के सांसद और रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का दिल्ली में निधन हो गया है. इसकी पुष्टि उनके मीडिया प्रभारी उमाशंकर मिश्रा ने की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details