बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार से अशोक अग्रवाल ने नामांकन लिया वापस, समर्थकों ने कैबिनेट मंत्री पर लगाया आरोप

कटिहार में भूतत्व मंत्री के बयान के बाद से सियासी गर्मी तेज हो गई है. जिस वजह से निर्दलीय उम्मीदवार अशोक अग्रवाल ने इस बयान के बाद नामांकन वापस लेने का ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखने को मिला है.

उम्मीदवार अशोक अग्रवाल

By

Published : Mar 29, 2019, 11:49 PM IST

कटिहार: बिहार के खान एवं भूतत्व मंत्री के बयान से प्रदेश की सियासत काफी गरम हो गई है. बीजेपी के बागी और निर्दलीय उम्मीदवार अशोक अग्रवाल ने इस बयान के बाद नामांकन वापस लेने का ऐलान किया है. जिस वजह से कार्यकर्ताओं का गुस्सा चरम पर है.

कैबिनेट मंत्री पर लगाया आरोप
कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह पर एमएलसी अशोक अग्रवाल के समर्थक आरोप लगा रहे हैं. समर्थकों का कहना है कि कैबिनेट मंत्री ने गलत बयानबाजी की है. उन्होंने बीजेपी एमएलसी को नीचा दिखाने की कोशिश की है. बता दें कि बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता अशोक अग्रवाल को मनाने में जुटे थे.

कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में होगा देश का विकास
बीजेपी एमएलसी अशोक अग्रवाल ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि साल 2014 की तरह ही एनडीए की सरकार बनेगी. पीएम मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. अग्रवाल के मुताबिक मोदी के नेतृत्व में देश ने काफी विकास किया है.

उम्मीदवार अशोक अग्रवाल मीडिया से बातचीत के दौरान

कार्यकर्ताओं में है काफी रोष
हालांकि, नामांकन वापस लेने के ऐलान के बाद से कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखने को मिला है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मैदान-ए- जंग में कौन किसको सीधी टक्कर देता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details