बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आंगनबाड़ी सेविका पर लगा टेक होम राशन गबन करने का आरोप, होगी मामले की जांच

केन्द्रों में लाभार्थियों के बीच टेक होम राशन नहीं वितरण होने को लेकर लोगों में बाल विकास परियोजना पदाधिकारी और सेविका के प्रति आक्रोश का माहौल है. मुखिया ने जिलापदाधिकारी से इस मामले पर कार्रवाई की मांग की है.

आंगनबाड़ी केंद्र
आंगनबाड़ी केंद्र

By

Published : Nov 29, 2020, 5:51 PM IST

कटिहार:प्राणपुर प्रखंड क्षेत्र काठघर पंचायत अंतर्गत हरिरामपुर बांस टोला के पोषक क्षेत्र में आंगनबाड़ी सेविका पर नवंबर माह का 'टेक होम राशन' गबन करने का आरोप लगा है. इस संबंध में काठघर पंचायत के मुखिया मनोज कुमार साह ने जिला पदाधिकारी से उक्त आंगनबाड़ी केंद्रों की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है. वहीं, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी माधवी लता से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जांच के उपरांत विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

सेविका कारी कुमारी पर नवंबर माह का टेक होम राशन गबन करने का आरोप लगा है. लाभार्थियों का कहना है कि लॉकडाउन के बाद अब तक टेक होम राशन का लाभ अबतक हम लोगों को नहीं मिला है.

राशन नहीं मिलने से लोगों में आक्रोश
जानकारी के अनुसार जिले के अन्य केंद्रों पर टेक होम वितरण होने की जानकारी मिल रही है. उक्त केन्द्रों में लाभार्थियों के बीच टेक होम के राशन नहीं वितरण होने को लेकर लोगों में बाल विकास परियोजना पदाधिकारी और सेविका के प्रति आक्रोश का माहौल है. वहीं, आंगनबाड़ी केंद्र संख्या-133 की सेविका कारी कुमारी से सम्पर्क साधा गया, तो उन्होंने कुछ बोलने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details