बिहार

bihar

कटिहार: 454 बोतल शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, तीन वाहन भी जब्त

By

Published : Sep 4, 2020, 5:29 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 6:45 AM IST

मनसाही थाने की पुलिस ने रघुनीचक गांव से तीन वाहनों से 19 कार्टून में 454 बोलत शराब बरामद की है. जबकि 4 तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. गिरफ्तार बदमाश शराब तस्करी में पहले भी जेल जा चुके हैं.

कटिहार
कटिहार

कटिहार: जिले के मनसाही थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनीचक गांव से पुलिस को विदेशी शराब की बड़े खेप को बरामद हुई है. पुलिस ने मौके से तीन वाहनों के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. जबकि 4 तस्कर भागने खड़े हुए. शराब पश्चिम बंगाल से लाई जा रही थी. जिसे थाना क्षेत्र में खपाने की योजना थी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है.

तस्कर स्कॉर्पियो, अल्टो और बाइक पर शराब लाद कर ले जा रहे थे. पुलिन ने वाहनों को रोककर जांच की तो तीनों गाड़ियों से 19 कार्टून में 454 बोलत शराब बरामद हुई. जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए आंकी जा रही है.

गिरफ्तार तस्कर पहले भी जा चुके हैं जेल
इस संबंध में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान स्कॉर्पियो, अल्टो और बाइक पर लादकर ले जा रहे विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की है. जिसमें तीन शराब तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं, चार तस्कर भागने में कामयाब रहे. फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी जारी है. गिरफ्तार तस्कर पहले भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं.

Last Updated : Sep 4, 2020, 6:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details