बिहार

bihar

कैमूर: आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर करणी सेना ने किया सड़क जाम

By

Published : Sep 21, 2020, 5:47 AM IST

नित्यानंद प्रिंस विधान ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सांसद सह साहित्यकार आनंद मोहन को रिहा नहीं किया जाता है, तो करणी सेना रेल चक्का जाम करेगी.

Kaimur
आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर करणी सेना ने किया सड़क जाम

कैमूर: जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर करणी सेना के जिलाध्यक्ष नित्यानंद प्रिंस की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शारदा ब्रजराज उच्च विद्यालय के सामने जीटी रोड़ को जाम कर दिया, जिस कारण लगभग आधे घंटे तक यातायात ठप रहा. वहीं, मौके पर पहुंचे मोहनिया थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के समझाने पर जाम हटाया गया, जिसके बाद वाहनों का परिचालन शुरू हो सका.

तेज हुई पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई का मांग

वहीं, जाम के दौरान कार्यकर्ता आक्रोशित थे और लगातार नारे लगाते रहे कि सब सिस्टम का दोष है आनंद मोहन निर्दोष है आनंद मोहन जिंदाबाद, नीतीश सरकार मुर्दाबाद. वहीं, जानकारी देते हुए करणी सेना के जिलाध्यक्ष नित्यानंद प्रिंस ने कहा कि जेल की सजा पूरी होने के बाद भी आनंद मोहन को रिहा नहीं किया जा रहा है. जबकि, उनकी उम्र के कई कैदी जेल से बाहर निकल चुके हैं.

सरकार को दी चक्का जाम की चेतावनी

नित्यानंद प्रिंस ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सांसद सह साहित्यकार आनंद मोहन को रिहा नहीं किया जाता है, तो करणी सेना रेल चक्का जाम करेगी. वहीं, इस मौके पर अशोक सिंह, डब्बू सिंह सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details