बिहार

bihar

By

Published : Jan 15, 2021, 8:45 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: आपसी विवाद में पत्नी ने खाया जहर तो पति ने खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

कैमूर में पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने साथ रहने से बेहतर मौत को गले लगाना आसान समझा. पत्नी ने विवाद बढ़ते दिख जहर खा लिया तो वहीं पति ने बंदूक से खुद को गोली मार ली.

kaimur
पति-पत्नी का विवाद बना मौत का कारण

कैमूर:जिले के अधौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बड़ाप में पति-पत्नी का आपसी विवाद मौत का कारण बन गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
मृतक अधौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ाप के निवासी स्वर्गीय सुग्रीव खरवार के पुत्र मुन्ना खरवार और उसकी पत्नी अनिता देवी बताई गई हैं. पति-पत्नी के द्वारा आत्महत्या की खबर पूरे अधौरा थाना क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई. इसके बाद स्थानीय लोगों की भारी संख्या में भीड़ जुट गई. ग्रामीणों के द्वारा तत्काल इसकी सूचना अधौरा थाना को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा दिया.

मामूली विवाद में पति-पत्नी ने खत्म की जिंदगी
पति-पत्नी की आत्महत्या से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम बड़ाप के निवासी स्वर्गीय सुग्रीव खरवार के छोटे पुत्र मुन्ना खरवार का विवाह थाना क्षेत्र के ग्राम हरभोग में अनिता देवी के साथ दस वर्ष पूर्व हुई थी. बुधवार की रात पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हो गई. पत्नी अनिता देवी ने गुस्से में जहर खा लिया. जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो मुन्ना अपनी पत्नी को लेकर अधौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान अनीता देवी को मृत बताया.

'घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रथमदृष्टया पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद में यह घटना होने का मामला सामने आया है. पुलिस इस मामले में अन्य और जानकारी प्राप्त करने में जुटी है'.- मनोज कुमार, थानाध्यक्ष

घटना से सदमे में पूरा गांव
इसके बाद मुन्ना अपनी पत्नी के शव को लेकर घर गया और घर में रखी बंदूक से खुद को गोली मार ली. गोली चलने की आवाज सुनने पर परिजन और स्थानीय ग्रामीण उसके घर की तरफ दौड़े तो देखा कि दोनों ही मृत अवस्था में पड़े हैं. जिसके बाद इस मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मुन्ना सिंह और अनिता देवी का एक सात वर्ष का पुत्र और एक पांच वर्ष की पुत्री है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details