बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: माधव हत्याकांड मामले में निकाला गया कैंडल मार्च, लगाए गए एसपी हटाओ के नारे

2 अक्टूबर को बाइक सवार अपराधियों ने माधव सिंह की गोली मार हत्या कर दी थी. मृतक को श्रद्धांजलि देने के लिए कई युवाओं और उसके परिजनों ने कैंडल मार्च निकाला. माधव के भाई ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें सरकार और प्रशासन पर भरोसा नही हैं.

By

Published : Oct 6, 2019, 11:12 PM IST

माधव हत्याकांड मामलें में निकाला गया कैंडल मार्च

कैमूरः जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में माधव हत्याकांड मामले में युवाओं और उसके परिजन ने कैंडल मार्च निकालकर मृतक को श्रद्धांजलि दी. यह मार्च पटेल चौक से एकता चौक तक निकाला गया. इसमें शामिल सैकड़ों युवाओं ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और एसपी हटाओ के नारे भी लगाएं.

माधव का भाई अभय सिंह

प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम
2 अक्टूबर को बाइक सवार अपराधियों ने माधव सिंह की गोली मार हत्या कर दी थी. आरोप है कि वार्ड सदस्य के बेटे ने हत्या की है. इसके बाद भीड़ ने एक अपराधी की जमकर पिटाई कर दी थी. इतना ही नहीं भीड़ ने सदर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी की. इस दौरान 2 पुलिसकर्मियों को चोटें भी आईं थी. मृतक माधव के भाई अभय सिंह ने प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा था अगर आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन होगा.

माधव हत्याकांड मामलें में निकाला गया कैंडल मार्च

'माधव की हत्या साजिश के तहत की गई'
माधव के भाई अभय सिंह ने कहा कि उन्हें सरकार और प्रशासन पर बिल्कुल भरोसा नही हैं. उन्होंने जिला प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि हत्यारों का नाम जानते हुए भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत माधव की हत्या की गई है. और अब इसमें बेगुनाहों को फंसाया जा रहा है.

6 लोग नामजद
माधव हत्याकांड मामले में 6 लोग नामजद हैं. जिसमें से 5 अभी फरार हैं. वहीं एक घायल आरोपी का इलाज पुलिस की देख-रेख में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details