बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में 2 लोगों ने गंवाई जान

जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर एक ही परिवार के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

By

Published : Mar 28, 2021, 10:26 AM IST

जहानाबाद
सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत

जहानाबाद: नगर थाना क्षेत्र के जहानाबाद अरवल NH-110 के बभना गांव के समीप स्कॉर्पियो और बाइक की टक्करएक ही परिवार के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत

ये भी पढ़ें...बेगूसरायः सड़क हादसों पर लगेगी लगाम, वाहन चालकों की आंखों की जांच के लिए शिविर

बेहतर इलाज के लिये पटना पीएमसीएच रेफर
मृतक का नाम अजीत शर्मा एवं हरिओम कुमार बताया गया है. घायल को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों बेहतर इलाज के लिये उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. वहीं, घटना के सम्बंध में SDPO अशोक कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगो की मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें... बांका: ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, एक घायल

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि एक ही परिवार के तीन लोग बाइक सवार होकर जहानाबाद राजा बाजार से अपने गांव शकुराबाद सलेमपुर जा रहा थे. तभी बभना गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कोर्पियो उन्हें रौंदते हुए बीस फिट गड्ढे में पलट गई. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस के सूचित किया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details