बिहार

bihar

बिहार महासमर 2020: जहानाबाद DM नवीन कुमार ने किया मतगणना केंद्र का निरीक्षण

By

Published : Nov 4, 2020, 8:31 PM IST

जहानाबाद में मतदान के बाद प्रशासन अलर्ट पर है. डीएम खुद मोर्चा संभाले नजर आ रहे हैं. डीएम नवीन कुमार मतगणना केंद्र का निरीक्षण करते नजर आए.

JEHANABAD
JEHANABAD

जहानाबाद:बिहार में शांतिपूर्वक पहले और दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण के मतदान के बाद आने वाले 10 नवंबर को मतगणना होनी है. जिले में चुनाव के बाद प्रशासन मुस्तैद नजर आ रहा है. अभी से मतगणना कार्य से संबंधित तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

इस क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी नवीन कुमार ने मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि मतगणना कार्य सुबह 8 बजे एसएस काॅलेज में प्रारंभ किया जाएगा. मतगणना परिसर में किसी भी परिस्थति में कोई भी पदाधिकारी, कर्मी अथवा अभ्यर्थी को बिना प्रवेश पत्र के अनुमति नहीं दी जाएगी.

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले जाना वर्जित
डीएम ने बताया कि मतगणना परिसर में किसी भी परिस्थति में कोई भी पदाधिकारी या कर्मी मोबाइल, कैलक्यूलेटर सहित अन्य इलेक्ट्राॅनिक डिवाइस नहीं ले जा सकेंगे. उन पर सख्त प्रतिबंध लगाया गया है. जिला अंतर्गत 216-जहानाबाद, 217-घोषी और 218-मखदुमपुर विधान सभा क्षेत्र में मतदान समाप्ति के उपरांत एसएस काॅलेज में पोल्ड ईवीएम स्थापित वज्रगृह में सुरक्षित रखे जा चुके हैं. मतगणना के दिन के लिए सभी इंतजाम किए जा चुके हैं. मतगणना के दिन अब्दुलबारी नगर भवन, अम्बेदकर चौक और जहानाबाद स्टेशन परिसर से मतगणना स्थल तक रिंग सेवा के रूप में कार्य होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details