बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: पेट्रोल-डीजल के मूल्य में वृद्धि के खिलाफ JAP के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

जन अधिकार पार्टी की ओर से पेट्रोल -डीजल के मूल्य में वृद्धि के खिलाफ सोमवार को विरोध मार्च निकाला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jun 30, 2020, 4:17 AM IST

JAP workers protest
JAP workers protest

जहानाबाद: देश में बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर विपक्ष का विरोध प्रदर्शन जारी है. इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिले में अनोखा तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान जाप के कार्यकर्ताओं ने अरवल मोड़ तक बाइक को रस्सी से बांधकर खीचते हुए प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सरकार की ओर से पेट्रोल और डीजल के दाम में प्रतिदिन बढ़ोतरी की जा रही है. जिसके वजह से आम लोग काफी परेशान हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं सरकार से मांग करता हुं कि बढ़े हुए दामों को जल्द कम किया जाए.

महंगाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी का प्रदर्शन
बता दें कि पटना में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी और महंगाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने अलग अंदाज में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. पप्पू यादव टमटम (घोड़ा गाड़ी) पर चढ़कर अपने आवास से डाकबंग्ला चौराहा पहुंचे और वहां उन्होंने विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान पार्टी के नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details