बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PK को लीडर नहीं मानते BJP सांसद, बोले- अपनी स्थिति स्पष्ट करें CM

बीजेपी सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि मैं प्रशांत किशोर को पॉलिटिकल आदमी नहीं मानता हूं. सीएए के मुद्दे पर वो कुछ भी बोले. वहीं, उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते नीतीश कुमार को खुलकर जबाब देना चाहिए.

By

Published : Jan 5, 2020, 9:07 PM IST

Jamui
Jamui

जमुई: जिले में बीजेपी की ओर से सीएए को लेकर संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लोगों को इस कानून के बारे में जानकारी दी. वहीं, इस कार्यक्रम में भाग लेने बीजेपी राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह पहुंचे. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एनडीए की सहयोगी पार्टी जेडीयू पर जमकर निशाना साधा.

संबोधन के दौरान सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर नेता नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जदयू को डर बैठ गया है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ 50-50 पर टिकट बंटवारा हुआ था. ऐसे में 2020 विधानसभा चुनाव में बीजेपी फिर से आधी सीट मांगेगी.

राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह

नीतीश कुमार दें जवाब- बीजेपी सांसद
गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि मैं प्रशांत किशोर को पॉलिटिकल आदमी नहीं मानता हूं. सीएए के मुद्दे पर वो कुछ भी बोले. वहीं, उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते नीतीश कुमार को खुलकर जबाब देना चाहिए. नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि पीके सही बोल रहे हैं या गलत. बीजेपी और जदयू का समझौता है.

मीडिया से बात करते गोपाल नारायण सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details