बिहार

bihar

सुरक्षाबलों ने नक्सल प्रभावित इलाकों में चलाया जागरुकता अभियान, कोरोना वायरस की दी जानकारी

By

Published : Apr 12, 2020, 7:22 PM IST

सीआरपीएफ टीम ने ग्रामीणों को करोना से बचाव को लेकर आवश्यक सावधानियां बरतने के बारे में जानकारी दी. साथ ही उन लोगों नियमित रूप से हाथ धोने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी

जागरुकता अभियान
जागरुकता अभियान

जमुई: जिले में सीआरपीएफ की 215 बटालियन की ओर से जंगली इलाकों में करोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया. मुकेश कुमार कमांडेंट 215 बटालियन के दिशा निर्देशानुसार जिले में 215 बटालियन के अधिकारी और जवान करोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव और हर स्तर पर अभियान चला रहे हैं. इसी को लेकर सुदूर जंगली इलाकों में लोगों जागरूक किया गया.

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील
सीआरपीएफ टीम ने ग्रामीणों को करोना से बचाव को लेकर आवश्यक सावधानियां बरतने के बारे में जानकारी दी. साथ ही उन लोगों नियमित रूप से हाथ धोने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी. इस दौरान लोगों से अपील की गई कि वह बेवजह घर से बाहर न निकलें. किसानों से भी अपील की गई की वे अपने खेतों में फसल कटाई करने के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें.

नक्सल प्रभावित इलाके में चलाया जागरुकता अभियान
चकाई थाना क्षेत्र के घोर नक्सल प्रभावित सुदूर जंगली इलाके में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरुक किया. सीआरपीएफ चकाई के कैंप कमांडर राधेश्याम मीणा, सहायक कमांडेंट, मझलाडीह तेलंगा गुरुर बाद बटिया के कैंप कमांडर निरीक्षक प्रेम राज, बारखुटिया कछुआ शुकुलबाथन, महेश्वरी के कैंप कमांडर निरीक्षक शांतनु कुमार नायक ने नीहल्डीह हंसीखोल घोस्वरा आदि इलाकों में घूम-घूम कर सभी ग्रामीणों को करोना वायरस के संक्रमण के प्रति जागरूक किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details