बिहार

bihar

By

Published : Sep 13, 2019, 3:59 AM IST

ETV Bharat / state

जमुई: लोजपा ने की समीक्षा बैठक, "अपनी जमीन अपना कार्यालय" अभियान की शुरुआत चकाई से करेगी पार्टी

पांडेय ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी "अपनी जमीन अपना कार्यालय" अभियान की शुरुआत चकाई से करेगी. चकाई में शीघ्र पार्टी का स्थाई कार्यालय बनेगा. उन्होंने कहा कि आपका सांसद सिर्फ आपका ही नहीं पूरे देश का नेता है. यह हम सब का सौभाग्य है कि चिराग पासवान के नेतृत्व में काम करने का मौका है.

लोजपा ने की समीक्षा बैठक

जमुई: जिले के चकाई प्रखंड के किसान भवन में गुरुवार को लोजपा की समीक्षा बैठक की गई. इस बैठक की अध्यक्षता बिदेश्वरी वर्मा के नेतृत्व में हुई. बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व विधान पार्षद सह चकाई विधानसभा प्रभारी हुलास पांडेय मौजूद थे. उन्होंने ने कहा कि गरीब मजदूर किसान का शोषण करने वालें पदाधिकारी बर्खास्त होंगे. आज केंद्र और राज्य में हमारी सरकार है. यदि सरकारी अधिकारी कार्यकर्ता और जनता से घूस की पेशकश करते हैं तो वो सीधे निलंबित किए जाएंगे.

पूर्व विधान पार्षद सह चकाई विधानसभा प्रभारी हुलास पांडेय

चकाई में बनेगा पार्टी का स्थाई कार्यालय

पांडेय ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी "अपनी जमीन अपना कार्यालय" अभियान की शुरुआत चकाई से करेगी. चकाई में शीघ्र पार्टी का स्थाई कार्यालय बनेगा. उन्होंने कहा कि आपका सांसद सिर्फ आपका ही नहीं पूरे देश का नेता है. यह हम सब का सौभाग्य है कि चिराग पासवान के नेतृत्व में काम करने का मौका है. अब परिक्रमा करने से कोई भी नेता नहीं बन जाएगा. अब काम के अनुरूप पार्टी में पद दिया जाएगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि बूथ के स्तर से लोगों को जोड़ना शुरु कीजिए.

लोजपा ने की समीक्षा बैठक

'लोजपा पार्टी आवाम के लिए काम करती है'

दलित सेना के प्रदेश महासचिव प्रसादी पासवान ने इस बैठक में कार्यकर्ताओं को संगठन और विकास योजनाओं में समुचित सम्मान देने की बात कही. हुलास पांडेय ने कहा कि जल्द ही चकाई में पार्टी का स्थायी कार्यालय बनाने के लिए एक-एक ईट लाना है, एक-एक सदस्य बनाना है. उन्होंने बताया कि चकाई प्रखंड में 70 सोलर लाइट, चापाकल लगाने की सूची पंचायत अध्यक्ष के निर्देशन में तैयार की जाएगी. लोजपा पार्टी आवाम के लिए काम करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details