बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सक्रिय गिरोह का नक्सली हुआ गिरफ्तार

एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने अभियान के तहत नक्सली को गिरफ्तार किया है. पिछले महीने में खेड़ा में पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुआ था. जिसमें यह गिरफ्तार नक्सली भी शामिल था.

By

Published : Oct 14, 2019, 6:42 PM IST

जमुई पुलिस ने नक्सली को किया गिरफतार

जमुई: जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सली मुंशी हेम्ब्रम हार्डकोर नक्सली सिद्धू कोड़ा के दस्ते का सक्रिय सदस्य है. वहीं ये ठेकेदार से लाखों रुपए लेवी भी वसूलने का काम करता था.

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र से सीआरपीएफ और जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अभियान चलाया. इस अभियान में गेंडवाडीह से नक्सली सिद्धू कोड़ा के दस्ते के सक्रिय सदस्य मुंशी हेम्ब्रम एक वाइक और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार नक्सली से पुलिस ने पूछताछ किया तो उसने बताया कि वह हार्डकोर नक्सली सिद्धू कोड़ा के आदेश पर संवेदक और ठेकेदार से 50 हजार और एक लाख रूपये वसूल करता था. इसके अलावा वह नक्सली सिद्धू कोड़ा को राशन भी पहुंचाता था.

सक्रिय गिरोह का नक्सली हुआ गिरफ्तार

नक्सली हुआ गिरफ्तार
एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने अभियान के तहत नक्सली को गिरफ्तार किया है. पिछले महीने में खेड़ा में पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुआ था. जिसमें यह गिरफ्तार नक्सली भी शामिल था. इसके खिलाफ कई थानों में केस दर्ज है जिसकी जांच की जा रही है.

गिरफ्तार नक्सली

ABOUT THE AUTHOR

...view details