बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: विधायक ने सुरक्षाकर्मियों के बीच सेनेटाइजर और मास्क का किया वितरण

कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार चौधरी ने कोरोना से बचाव को लेकर जिले में तैनात सुरक्षाकर्मियों के बीच मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया. उन्होंने इस दौरान लोगों से घरों में ही रहने की अपील की.

By

Published : Apr 17, 2020, 5:23 PM IST

jamui
jamui

जमुई:कोरोना को लेकर देशभर में लॉकडाउन 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इसी कारण से जिले के चौक-चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच स्थानीय विधायक ने मास्क, सेनेटाइजर और डेटॉल का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने सतर्कता बरतने की अपील की.

बता दें कि शुक्रवार को सिकंदरा विधानसभा के कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार चौधरी ने मलयपुर पुलिस लाइन में तैनात सुरक्षाकर्मियों और शहर के पताैना चौक, सतगामा चौक, कचहरी चौक और महिसौड़ी चौक सहित जिले के विभिन्न इलाकों में सुरक्षा में लगे जवानों के बीच मास्क, सेनेटाइजर, डेटॉल और गलव्स का वितरण किया. साथ ही उन्होंने लोगों से सुरक्षाकर्मियों का सहयोग करने की भी अपील की.

मजूबरन सख्ती करते हैं सुरक्षाकर्मी
इस मौके पर विधायक सुधीर कुमार ने लोगों से कहा कि लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए वो ज्यादा से ज्यादा अपने घरों में रहें. आप घरों से बाहर ना निकलें. सुरक्षाकर्मी आप लोगों के घर में रखने के लिए मजबूरन सख्ती करते हैं. यदि आप अपने घरों में रहेंगे तो सुरक्षाकर्मी भी सख्ती नहीं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details