बिहार

bihar

By

Published : Feb 6, 2023, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

jamui crime news: जंगल में छुपाकर रखी शराब चुराकर पी जाते थे मनोज और बालेश्वर, इसलिए कर दी थी हत्या

जमुई के सोनो में 9 जनवरी को दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी (Disclosure of Sono double murder case) थी. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए टीम बनायी. जांच के दौरान पुलिस को दो शराब तस्करों की संलिप्तता के सबूत इस कंड में मिले. पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसने हत्या करने के कारण का खुलासा किया. पढ़िये विस्तार से.

jamui
jamui

जमुईः बिहार के जमुई जिले के सोनो थाने की पुलिस ने डबल मर्डर हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा (Disclosure of Sono double murder case) ली है. इस मामले के मुख्य आरोपी अजय कुमार चौधरी को औरैया गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. इस बात की जानकारी सोमवार की दोपहर सोनो थाना परिसर में झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. बता दें कि 9 जनवरी को सोनो थाना क्षेत्र में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इसे भी पढ़ेंः Jamui Crime News: मुंगेर में मिला वनरक्षी का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जांच में मिले सबूतः एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जांच में अजय कुमार और विकास चौधरी के खिलाफ सबूत मिले. ये दोनों शराब के तस्करी में भी शामिल रहे हैं. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने मुखबिर को एक्टीव किया. टेक्निकल टीम की मदद से मिली सूचना के आधार पर सोनो थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के औरैया गांव से मुख्य आरोपी अजय कुमार चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. दूसरा आरोपी विकास चौधरी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

चौंकाने वाले खुलासे: बताया जाता है कि अजय चौधरी और विकास चौधरी दोनों शराब माफिया है. पुलिस की पहुंच से दूर रखने के लिए जंगली इलाके में शराब छुपा कर रखता था. यहीं से शराब की तस्करी करता था. मनोज मांझी और बालेश्वर को इनके शराब रखने की जगह मालूम थी. पुलिस के अनुसार ये दोनों उनकी शराब चुराकर पी जाता था. इसी बात अजय और विकास नाराज चल रहे थे. फिर मनोज तथा बालेश्वर की गोली मारकर हत्या कर गयी थी.

इसे भी पढ़ेंः Jamui Road Accident: मंदिर पूजा करने जा रहे वृद्ध को ट्रक ने कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

"सोनो क्षेत्र में दो लोगों की हत्या कर दी गयी थी. मामले के उद्भेन के लिए टीम बनायी गयी. इस मामले के मुख्य आरोपी अजय कुमार चौधरी को औरैया गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है"- रविशंकर प्रसाद, एसडीपीओ, झाझा

ABOUT THE AUTHOR

...view details