बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में शराब के नशे में धुत्त युवक ने पुलिस जवान पर किया हमला, बाइक हटाने से था नाराज

Attack On Police: जमुई में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने पुलिस पर हमला कर दिया. युवक ने बीच सड़क पर अपनी बाइक खड़ी कर दी. जब पुलिस जवान ने उसे साइड किया तो नशेड़ी युवक ने अपना आपा खो दिया और जवान पर ईंट से हमला कर दिया. घटना में पुलिस जवान बुरी तरह से चोटिल हुए हैं.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 5:16 PM IST

जमुई में शराबी का पुलिस पर हमला
जमुई में शराबी का पुलिस पर हमला

जमुई:आए दिन पुलिस पर हमले की खबरें सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक और मामला जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य चौक से सामने आया है, जहां एक पुलिस के जवान पर हमला कर जख्मी कर दिया गया. जवान ट्रैफिक व्यवस्था को बहाल कर रहे थे. इसी दौरान शराब के नशे में धुत एक युवक ने उन पर हमला कर दिया.

शराबी का पुलिस पर हमला:युवक ने पुलिस जवान के चेहरे पर ईंट मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जख्मी अवस्था में पुलिस जवान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. हमलावर युवक की पहचान सिकंदरा रविदास टोला निवासी चौकीदार वाल्मीकि पासवान के भतीजा के रूप में की गई है.

बाइक हटाने से था नाराज: हालांकि युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार शराब के नशे में धुत युवक ने मुख्य चौक पर अपनी बाइक को सड़क पर ही लगा खड़ा कर दिया और इधर उधर घूमने लगा. बीच सड़क पर बाइक खड़ा करने के कारण चौक पर जाम की स्थिति बन गई.

बाइक के कारण सड़क जाम: यातायात पूरी तरह अव्यवस्थित हो गयी. इस बीच ट्रैफिक व्यवस्था में लगे जवान ने सड़क पर लगी बाइक को हटाकर पुलिस कैंप के समीप लगा दिया. तभी युवक वहां से अपनी बाइक को लेकर जाने लगा.

पुलिस पर चला दी ईंट: जवान ने युवक को बाइक ले जाने से मना किया तो युवक ने ईंट उठाकर जवान पर हमला कर दिया, जिससे जवान जख्मी हो गिर पड़ा. आनन फानन में ग्रामीणों द्वारा जख्मी जवान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. पुलिस युवक को पकड़कर आगे की कार्रवाई में लग गई है.

इसे भी पढ़ें-

पटना में पुलिस टीम पर हमला, अतिक्रमण खाली करवाने गए थे दानापुर

रोहतास में 112 की पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, पुलिस वाहन से खींचकर ASI को पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details