बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई के चारों विधानसभा सीट बनते जा रहे हैं हॉट सीट, 'एक अनार कई बीमार' जैसा हाल

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एक सीट पर कई दावेदार अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. जो किसी भी राजनितीक दलों की मुश्किलें बढ़ा रहा है.

By

Published : Sep 9, 2020, 1:36 PM IST

jamui
jamui

जमुईः जिले का चारों विधानसभा क्षेत्र हॉट सीट बनता जा रहा है. इन सीटों पर टिकट को लेकर भी नेता , कार्यकर्ता और समाजसेवियों की तरफ से दावेदारी की जा रही है. शहर से लेकर गांव तक बड़े-बड़े पोस्टर होडिंग लगाए जा रहे हैं.

अपनी जुगत लगा रहे नेता
जमुई के चार विधानसभा क्षेत्र सिकंदरा 240, जमुई 241, झाझा 242 और चकाई 243 से पार्टियों की तरफ से लगातार दावेदारी की जा रही है. टिकट लेने के होड़ में नेता, कार्यकर्ता और समाजसेवी भी अपनी जुगत लगा रहे हैं. साथ ही सभी अपने अपने सोर्स से शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं.

पोस्टर

प्रचार में कार्यकर्ता निभा रहे अहम भूमिका
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. पार्टियां वर्चुअल रैली और डिजिटल संवाद के जरिए जनता के बीच अपनी पहुंच बना रही हैं. साथ ही बूथ स्तर के कार्यकर्ता लोगों तक पहुंचने में अहम भूमिका निभा रहे हैं.

मुखिया प्रतिनिधि पप्पू मंडल

'निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव'
जमुई विधानसभा 241 से समाजसेवी व ग्राम पंचायत राज संथू के मुखिया प्रतिनिधि जेडीयू से जुड़े हुए हैं. उन्होंने भी अपनी दावेदारी पेश की है. समाजसेवी पप्पू मंडल ने कहा कि उन्हें जेडीयू की तरफ से आश्वासन मिला है. वे चार साल से तैयारी कर रहे हैं. पप्पू मंडल ने कहा कि अगर पार्टी की तरफ से उन्हें टिकट नहीं मिलता है तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

देखें रिपोर्ट

टिकट को लेकर हलचल शुरू
मुखिया प्रतिनिधि पप्पू मंडल बताया कि उन्होंने अपने क्षेत्र में काफी काम किया है. इस बार अगर वे जीतते हैं तो वे आगे भी अस्पताल से लेकर और भी जो कमियां हैं उसपर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि जनता उनके साथ है. बतां दें कि विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आते हीं टिकट को लेकर हलचल शुरू हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details