बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में आठ लोगों पर FIR दर्ज

गोपालगंज में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. इस दौरान सार्वजनिक स्थलों पर से बैनर और पोस्टर को हटवाया गया.

By

Published : Sep 28, 2020, 7:44 PM IST

gopalganj
आठ लोगों पर FIR दर्ज

गोपालगंज:चुनावी बैनर पोस्टर लगाए जाने के खिलाफ नगर थाना में 8 लोगों पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में केस दर्ज किया गया है. सदर सीओ विजय कुमार ने लगातार विभिन्न जगह लगाए गए पोस्टर और बैनर को हटाने की भी कार्रवाई शुरू कर दी है.

आदर्श आचार संहिता लागू
बिहार विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित होते ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गया है. सदर प्रखंड के विभिन्न इलाकों में सदर सीओ विजय कुमार सिंह ने अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थलों पर लगाए गए बैनर और पोस्टर को हटवाया. इसके साथ ही सार्वजनिक स्थलों पर बैनर और पोस्टर लगाने वाले 8 लोगों के खिलाफ उनके बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

कई दल के नेता शामिल
इसमें राजद, जाप, आप और बसपा के नेता शामिल हैं. सीओ विजय कुमार सिंह ने सदर प्रखंड के चैनपट्टी, नवादा, जादोपुर के साथ शहर के हजियापुर रोड सहित अन्य मार्ग में सार्वजनिक स्थलों पर लगाए गए नेताओं के बैनर और पोस्टर को हटवाया.

8 लोगों पर मामला दर्ज
इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार दुबे ने बताया कि चुनाव को शान्तिपूर्ण और भय मुक्त कराना हमारी प्राथमिकता है. जो भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. जिसके तहत नगर थाना में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में 8 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details