बिहार

bihar

गोपालगंज में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या, दाहा नदी के पास से मिली लाश

By

Published : Apr 30, 2021, 1:23 PM IST

गोपालगंज में दाहा नदी के पास एक शव बरामद हुआ. मृतक को चाकू से गोद कर मारा गया था. लोगों ने पास के ही युवक रोहित के रूप में उसकी पहचान की. लोगों ने बताया कि प्रेम प्रसंग में भी उसकी हत्या हो सकती है. बता दें कि युवक रात में शादी समारोह में शरीक होने गया था.

जांच करती पुलिस
जांच करती पुलिस

गोपालगंजः कुचायकोट थाना क्षेत्र के खजूरी तिवारी टोला गांव निवासी एक युवक का चाकू से गोदकर हत्या किया हुआ शव पुलिस ने बरामद किया. बरामद शव के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से मामले के उद्भेदन में जुट गई है. वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- चिताएं जल रही हैं, हाईकोर्ट पूछ रहा- बिहार में ये क्या हो रहा है?

शादी समारोह में गया था रोहित
दरअसल कुचायकोट थाना क्षेत्र के खजूरी तिवारी टोला गांव निवासी नथुनी प्रसाद का इकलौता पुत्र 20 वर्षीय रोहित कुमार किसी शादी समारोह में शामिल होने गया था. इसी बीच जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को इसकी चिंता सताने लगी. सुबह खोजबीन शुरू कर दी गई. इसके बाद खोजबीन के दौरान दहा नदी के किनारे चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर शव को फेके जाने की सूचना मिली.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मौके पर पहुंचे परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उसके बाद डॉग स्क्वायड मामले के उद्भेदन में जुट गए. हालांकि आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत प्रेम प्रसंग में हुई है.

हर पहलू पर हो रही है जांच
कुचायकोट थाना अध्यक्ष अश्वनी तिवारी ने बताया कि हत्या की हर एंगल से जांच की जा रही है. डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाकर भी मामले की जांच चल रही है. इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details