बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः पटना जा रहे ट्रक से 500 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक रंजन ने बताया कि बलथरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान बुलंदशहर से पटना जा रहे ट्रक की तलाशी ली गई. जिसमें संतरे की पेटी के नीचे करीब 500 से ज्यादा अंग्रेजी शराब की पेटी छिपाकर रखी गई थी.

By

Published : Jan 14, 2020, 11:09 AM IST

gopalganj
ट्रक से 5 सौ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

गोपालगंजःसूबे में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी कारोबारी शराब की तस्करी से पीछे नहीं हट रहे हैं. लेकिन उत्पाद विभाग की टीम लगातार इनके मंसूबों पर पानी फेरने का काम कर रही है. ताजा मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट का है. जहां वाहन जांच के दौरान एक ट्रक से अंग्रेजी शराब की 5 सौ से ज्यादा पेटी पकड़ी गई है. इसके साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

बुलंदशहर से पटना भेजी जा रही थी शराब
उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक रंजन ने बताया कि बलथरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान बुलंदशहर से पटना जा रहे ट्रक की तलाशी ली गई. जिसमें संतरे की पेटी के नीचे करीब 500 से ज्यादा अंग्रेजी शराब की पेटी छिपाकर रखी गई थी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दो तस्करों का नाम संजीव कुमार और प्रवेश सिंह है. दोनों बुलंदशहर के रहने वाले हैं.

ट्रक से 5 सौ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई
इंस्पेक्टर दीपक रंजन ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें यह ट्रक पटना पहुंचाना था. फिलहाल विभाग पकड़े गए तस्करों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई में जुट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details