बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: कोरोना के 31 नए मरीजों की पुष्टि, संख्या बढ़कर हुई 63

संक्रमित मरीजों को होटल में क्वॉरेंटाइन किया गया है. फिलहाल प्रशासन ने संक्रमित गांव को कंटेंनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया है. गांव के लोगों को आने जाने पर रोक लगा दी गई है. जिले के अंचलाधिकारी विजय कुमार सिंह गांव में लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

By

Published : May 18, 2020, 8:10 PM IST

Updated : May 19, 2020, 4:40 PM IST

gopalganj
goplaganj

गोपालगंज: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार को आई रिपोर्ट में 31 कोरोना के पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. इस तरह गोपालगंज में संक्रमित मरीजों की संख्या 63 पहुंच गई है. इनमें 18 मरीज ठीक हो चुके हैं. 31 नए पॉजिटिव मामले आने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है.

अंचल अधिकारी कर रहे लोगों को जागरूक
संक्रमित मरीजों को होटल में क्वॉरेंटाइन किया गया है. फिलहाल प्रशासन ने संक्रमित गांव को कंटेंमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया है. गांव के लोगों को आने-जाने पर रोक लगा दी गई है. जिले के अंचलाधिकारी विजय कुमार सिंह गांव में लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. सीओ विजय कुमार ने बताया कि 16 तारीख को भेजे गए सैंपल में पूरे जिले में 31 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए है. जिसमे सदर प्रखंड में 21 और मांझा प्रखण्ड के 10 मरीज शामिल है. ये मरीज मुम्बई, राजस्थान, गुजरात से अपने घर आये थे. इन्हें क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जिले में संक्रमितों की संख्या पहुंची 63
इसी के साथ अब जिले में संक्रमितों की संख्या 63 पहुंच गई है, जिसमे 18 मरीज ठीक हो चुके है. अगर बात करे माणिकपुर क्वॉरेंटाइन सेंटर की तो यहां से 9 पॉजिटिव मरीज मिले है. इस सेंटर पर ड्यूटी करने वाले कर्मियों औऱ इंचार्ज ने बताया कि किसी तरह डर के साये में रहकर ड्यूटी कर रहे हैं. हमें किसी तरह की सुरक्षा किट भी उपलब्ध नहीं कराई गई है.

Last Updated : May 19, 2020, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details