बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रक्सौल GRP में तैनात सब इंस्पेक्टर की मौत, बेटे ने दी मुखाग्नि

ग्रामीण विनोद शर्मा ने बताया कि तपेश्वर पासवान कैंसर से पीड़ित थे. लॉकडाउन की वजह से इलाज में परेशानी हो रही थी. सब इंस्पेक्टर की अंतिम यात्रा में गांव के अलावा टिकारी से भी कुछ लोग शामिल हुए.

By

Published : May 31, 2020, 2:07 PM IST

Updated : May 31, 2020, 2:35 PM IST

सब इंस्पेक्टर तपेश्वर पासवान की मौत
सब इंस्पेक्टर तपेश्वर पासवान की मौत

गया: रक्सौल जीआरपी में तैनात सब इंस्पेक्टर तपेश्वर पासवान की शुक्रवार की शाम कैंसर की वजह से मौत हो गई. तपेश्वर पासवान गया के टिकारी प्रखण्ड क्षेत्र के छठवां गांव के रहने वाले थे. तपेश्वर पासवान का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा. गांव में दारोगा का शव आते ही गांव का माहौल गमगीन हो गया.

सब इंस्पेक्टर तपेश्वर पासवान की मौत
जीआरपी में तैनात सब इंस्पेक्टर को जीआरपी और टिकारी पुलिस ने संयुक्त रूप से सलामी दी. सलामी देते समस्य इंस्पेक्टर राम लखन पंडित भी मौजूद रहे. अंतिम विदाई के समय पुलिसकर्मियों समेत ग्रामीणों की आंखे नम हो गई. ग्रामीण विनोद शर्मा ने बताया कि तपेश्वर पासवान कैंसर से पीड़ित थे. लॉकडाउन की वजह से इलाज में परेशानी हो रही थी.

बेटे नीरज पासवान ने दी मुखाग्नि
सब इंस्पेक्टर की अंतिम यात्रा में गांव के अलावा टिकारी से भी कुछ लोग शामिल हुए. सब इंस्पेक्टर को उनके बेटे नीरज पासवान ने मुखाग्नि दी. बता दें कि रक्सौल जीआरपी में तैनात सब इंस्पेक्टर तपेश्वर पासवान की मौत शुक्रवार की शाम कैंसर बीमारी की वजह से हो गई.

Last Updated : May 31, 2020, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details