बिहार

bihar

रिया की गिरफ्तारी पर बोले पप्पू यादव- हत्याकांड के साथ-साथ बॉलीवुड गैंग का भी हो खुलासा

By

Published : Sep 9, 2020, 5:24 PM IST

पप्पू यादव ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को बचाने की कोशिश करने वाली बड़ी मछली का भी खुलासा होना चाहिए. हाई कोर्ट की मॉनिटरिंग में जांच कराकर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाए.

पप्पू
पप्पू

गया:सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के दौराने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर जाप संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि वे तो शुरू से कह रहे हैं कि रिया मडर्रर है. उसने ही सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर किया है. इसमें उसके साथ कई अन्य लोग शामिल हैं.

पार्टी के सदस्यता ग्रहण अभियान में चांदचौरा मोहल्ला स्थित सीजूआर भवन पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि कौन वह बड़ी मछली है, जो रिया को बचाना चाह रही है. उसका भी खुलासा होना चाहिए. रिया से साथ शामिल सभी लोगों को बेनकाब किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब तक गैंग का खुलासा नहीं होगा तब तक प्रतिभा को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिलागा.

पप्पू यादव का बयान

'हाई कोर्ट की मॉनिटरिंग में हो जांच'

जाप संरक्षक ने कहा कि बिहार के बेटे को न्याय दिलाने का प्रयास जारी रहे, मामले का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सीबीआई के पास पहले से कई मामले लंबित पड़े हैं. उम्मीद करता हूं इस मामले में सीबीआई निष्पक्ष रूप से जांच करेगी और आरोपी जल्द सामने आएंगे. उन्होंने हाई कोर्ट की मॉनिटरिंग में जांच की पैरवी करते हुए कहा कि स्पीडी ट्रायल कर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details