बिहार

bihar

By

Published : Feb 26, 2021, 1:56 PM IST

ETV Bharat / state

बांके बाजार में कुएं में वृद्ध की मौत, जेसीबी से निकाला गया शव

बांके बाजार में कुएं की सफाई के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला.

old man died in gaya
old man died in gaya

गया (इमामगंज):जिले के बांके बाजार प्रखंड क्षेत्र में कुए की मिट्टी धंसने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौतहो गई. घटना के क्रम में बताया जाता है कि बलथर गांव निवासी सनीचर यादव अपने घर के पास स्थित कुए की सफाई कर रहा था. इसी क्रम में कुएं की मिट्टी धंसने के बाद सनीचर यादव मलबे में दब गया.

यह भी पढ़ें -भोजपुर: डंपर ने कोचिंग जा रहे छात्र को रौंदा, मौत

जेसीबी की मदद निकाली गई शव
जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने शव को निकालने का काफी प्रायस किया. घंटों मशक्क्त के बाद शव को नहीं निकालने में सफल नहीं हो सकें. जिसके बाद अनंत में ग्रामीणों ने मदद के लिए इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से घंटों मशक्क्त के बाद लगभग 15 से 20 फुट नीचे से मिट्टी निकालकर शव को कुएं से बाहर निकाला.

जेसीबी की मदद से शव को निकाला गया

यह भी पढ़ें -भोजपुर: डंपर ने ढाई साल के बच्चे को कुचला, दर्दनाक मौत

वहीं, थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि शव को कुएं से निकालकर कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अनुग्रह नारायण भेज दिया गया है. इधर, इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details