बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: बाराचट्टी प्रखण्ड के मुखिया संघ ने सांसद से की मुलाकात, PO की बर्खास्तगी की कर रहे मांग

बाराचट्टी प्रखंड प्रोग्राम अधिकारी के काले कारनामों को लेकर शुक्रवार से मुखिया संघ ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया. संघ ने अपने आंदोलन को सफल बनाने के लिए देर शाम सांसद विजय कुमार से बाराचट्टी उनके आवास पर मुलाकात की.

By

Published : May 10, 2020, 10:44 AM IST

मुखिया संघ ने सांसद से की मुलाकात
मुखिया संघ ने सांसद से की मुलाकात

गया:जिले के बाराचट्टी प्रखंड मुखिया संघ का डीडीसी के मध्यस्थता के बाद भी शनिवार को तीसरे दिन भी मनरेगा भवन के बरामदे में अनिश्चितकालीन धरना जारी रहा. मनरेगा कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लगाकर प्रखंड प्रोग्राम अधिकारी जफर कैफी की ओर से कार्य करने की स्वीकृति देने में दस से पंद्रह प्रतिशत कमीशन की मांग और मनमानी ठंग से कार्य करने का विरोध किया गया.

पीओ की बर्खास्तगी की मांग
बाराचट्टी प्रखंड की 13 पंचायतों के मुखिया संघ के अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह यादव की अध्यक्षता में धरना देकर पीओ की बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं. मुखिया संघ ने अपने आंदोलन को सफल बनाने के लिए देर शाम सांसद विजय कुमार से बाराचट्टी उनके आवास पर मुलाकात की. सांसद ने सभी मुखिया को संयम से काम लेने की सलाह देते हुए कहा कि सरकार की गाइडलाइन से हटकर जो भी कार्य करेंगे उन पर कार्रवाई होनी तय है. आपकी शिकायत से मुख्यमंत्री और विभाग के मंत्री को अवगत करवाकर मामले की जांच कराने के लिए डीएम की अनुशंसा की जाएगी.

मुखिया संघ ने सांसद से की मुलाकात

पूरा मामला
बता दें कि जिले के बाराचट्टी प्रखंड प्रोग्राम अधिकारी जफर कैफी के काले कारनामों को लेकर शुक्रवार से बाराचट्टी मुखिया संघ ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया. इसकी शुरुआत स्थानीय प्रखंड मुख्यालय परिसर से की गई. धरने का नेतृत्व मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष और रोही पंचायत के मुखिया नंदकिशोर यादव ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details