बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: कांग्रेस नेता चंद्रभूषण कुशवाहा सैकड़ों समर्थकों के साथ JDU में हुए शामिल

कांग्रेस नेता चंद्रभूषण कुशवाहा ने सैकड़ों समर्थकों के साथ जदयू का दामन थाम लिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के विकास कार्यों से प्रभावित होकर जेडीयू में शामलि हुए हैं.

By

Published : Oct 3, 2020, 6:32 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 7:25 PM IST

gaya
चंद्रभूषण यादव जदयू में शामिल

गया:जिले के गया-टिकारी मुख्य सड़क मार्ग पर कुजाप गांव में जडीयू कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान कांग्रेस के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष चंद्रभूषण कुशवाहा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हुए. जदयू के युवा प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अभय कुशवाहा के नेतृत्व में उन्हें सदस्यता दिलाई गई. इस दौरान जदयू में शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं को फूल-माला पहनाकर स्वागत किया गया.

चंद्रभूषण कुशवाहा JDU में शामिल

कांग्रेसी नेता चंद्रभूषण कुशवाहा जेडीयू में शामिल
इस मौके पर जदयू में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता चंद्रभूषण कुशवाहा ने कहा कि वे विगत 20 सालों से कांग्रेस में समर्पित कार्यकर्ता के रुप में कार्य करते रहे, लेकिन कांग्रेस में समर्पित कार्यकर्ताओं की लगातार अनदेखी की जा रही थी. नीतीश कुमार के विकास कार्यों को देखते हुए जेडीयू में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में जो विकास हुआ है, वह काबिले तारीफ है. हमलोग जेडीयू में शामिल होकर नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने का कार्य करेंगे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एनडीए 210 सीटों पर करेंगी जीत दर्ज
वहीं जदयू जिलाध्यक्ष अलेक्जेंडर खां ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में एनडीए 210 सीटों पर मजबूती के साथ जीत दर्ज करेंगे. गया जिले के सभी 10 विधानसभा सीटों पर एनडीए की जीत होगी. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने बूथ स्तर पर बूथ अध्यक्ष और सचिव को नियुक्त किया है. सभी प्रखंड और पंचायत में हमारे कार्यकर्ता मौजूद हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर कड़ी मेहनत की है, उसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि एनडीए मजबूती के साथ बिहार में बहुमत लाएगी.

Last Updated : Oct 3, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details