बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लोगों ने किया CM नीतीश की यात्रा का विरोध, तो विधायक बोले- एक महीने में बनवा दूंगा रोड

सड़क पर उतरे लोग यहां पुल बनाने की मांग और बाढ़ के समय जलजमाव को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. लोगों का कहना था कि बाढ़ के दिनों में पंचायत में भीषण जल जमाव होता है. लिहाजा, बच्चे पानी में तैरकर स्कूल जाते हैं.

By

Published : Dec 4, 2019, 9:01 PM IST

क्या बोले स्थानीय लोग और एमएलए
क्या बोले स्थानीय लोग और एमएलए

पूर्वी चंपारण: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली यात्रा के चलते पिपरा पंचायत में कार्यक्रम होना था. इसके चलते सीएम नीतीश का काफिला यहां पहुंचा हुआ था. इस दौरान पंचायत के दलितों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. लोगों कार्यक्रम के विरोध में सड़क पर उतर आए. वहीं, मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक राजू तिवारी ने लोगों को आश्वासन देकर शांत कराया.

अस्थान के विधायक राजू तिवारी की नजर जैसे ही आक्रोशित लोगों पर पड़ी, उन्होंने लोगों से यात्रा में शामिल होने का अनुरोध किया. इस दौरान लोगों ने उनके समक्ष अपनी मांगों को रखा. लोगों का कहना था कि यह यात्रा दिखावा मात्र है. हमारी मांगों को पूरा किया जाए. नहीं तो हम आंदोलन पर बैठ जाएंगे.

क्या बोले स्थानीय लोग और एमएलए

क्यों कर रहे थे प्रदर्शन
सड़क पर उतरे लोग यहां रोड बनवाने की मांग और बाढ़ के समय जलजमाव को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. लोगों का कहना था कि बाढ़ के दिनों में पंचायत में भीषण जल जमाव होता है. लिहाजा, बच्चे पानी में तैरकर स्कूल तक जाते हैं. वहीं, लोगों को काफी समस्या का समाना करना पड़ता है. इन सभी को आश्वासन देते हुए एमएलए राजू तिवारी ने अपना फोन नंबर मुहैया कराया और कहा कि एक महीने के अंदर रोड बनवा दूंगा. बता दें कि लोगों ने सड़क जाम करते हुए सीएम नीतीश की यात्रा को रोकने का प्रयास किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details