बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तीन दिवसीय दौरा पर झारखंड के पूर्व CM पहुंचे मोतिहारी, जनसंवाद कार्यक्रम में लिया भाग

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जनसंवाद को संबोधित करते हुए कहा कि राजद और कांग्रेस के शासनकाल पर निशाना साधा. उन्होने कहा कि एक बार फिर से एनडीए बिहार में सरकार बनाएगी.

motihari
झारखंड के पूर्व CM रघुवर दास

By

Published : Sep 18, 2020, 3:59 AM IST

Updated : Sep 18, 2020, 4:16 AM IST

पू.चंपारण(मोतिहारी):बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर बीजेपी के वरीय नेताओं का दौरा शुरु हो गया है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पूर्वी चंपारण जिले के चकिया में बीजेपी के जन संवाद कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे. यहां कार्यकर्त्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से रघुवर दास ने एनडीए प्रत्याशी को आगामी चुनाव में वोट देने की अपील की है.

झारखंड के पूर्व CM रघुवर दास पहुंचे मोतिहारी.

रघुवर दास ने राजद और कांग्रेस पर साधा निशाना

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राजद और कांग्रेस के शासनकाल को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और कार्यकर्ताओं के मेहनत के बदौलत एक बार फिर से एनडीए बिहार में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि एनडीए के शासनकाल में राज्य का चहमुखी विकास हुआ है. जबकि, पंद्रह साल पहले सत्ता के संरक्षण में अपहरण उद्योग चलता था.

तीन दिवसीय दौरा पर झारखंड के पूर्व CM पहुंचे मोतिहारी.

तीन दिवसीय दौरा पर हैं पूर्व सीएम रघुवर दास

रघुवर दास जिले के तीन दिवसीय दौरा पर बीते गुरुवार को मोतिहारी के चकिया पहुंचे. उन्होंने पिपरा विधानसभा क्षेत्र के चकिया के अलावा मधुबन और पकड़ीदयाल में आयोजित बीजेपी के जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत की.

Last Updated : Sep 18, 2020, 4:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details