बिहार

bihar

By

Published : Feb 9, 2021, 6:58 AM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी सामूहिक दुष्कर्म-हत्या मामला: आरोपियों के परिजनों ने एसपी से लगायी गुहार

नाबालिग का गैंगरेप के बाद हत्या करने के मामले में आरोपित किए गए लोगों के परिजन सोमवार को एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे. आरोपितों के परिजन ने जमीनी विवाद में उनके घर के लोगों को फंसाने की बात बताते हुए एसपी को आवेदन सौंपे और सीबीआई जांच की मांग की.

family of accused met SP
family of accused met SP

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी): नाबालिग के साथ गैंगरेप हत्याकांड मामले में आरोपियों के परिजनों ने सोमवार को एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे. परिजनों ने जमीन विवाद में उनके घर के लोगों को फंसाने की बात बताते हुए एसपी को आवेदन सौंपा और अपने-अपने लोगों के बचाव में कई तरह की दलीलें भी दी. साथ ही आरोपियों के परिजन अपने लोगों को निर्दोष बताते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश
इधर, एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि कुछ लोग इस घटना को लेकर मिले हैं. जो इस घटना में आरोपित किए गए लोगों के परिजन हैं. एसपी के अनुसार, उनलोगों को बताया गया है कि बचाव में उनके पास कोई सबूत है, तो आवेदन के साथ सबूत भी दें. उस पर भी विचार किया जाएगा और जांच होगी. एसपी ने बताया कि तत्काल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दे दिए गए हैं.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें -बिहार में थानेदार ने 'हाथरस' से भी बड़ा कांड करवा दिया! ऑडियो के बाद अब शव जलाने का वीडियो आया सामने

11 पर एफआईआर, दो की हुई है गिरफ्तारी
बता दें कि कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र में विगत 21 जनवरी को नेपाल की लड़की के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई. स्थानीय थानाध्यक्ष संजीव रंजन की मिलीभगत से मृतका के शव को बिना एफआईआर और पोस्टमार्टम के जला दिया गया. इस मामले में मृतका के पिता ने घटना के 13 दिनों बाद एफआईआर के लिए आवेदन देकर 11 लोगों को आरोपित किया. आरोपितों में से दो की गिरफ्तारी हो चुकी है. घटना में आरोपित लोगों के परिजन अपने परिवार के लोगों को निर्दोष बताते हुए एसपी से मिले हैं और न्याय करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details