बिहार

bihar

मोतिहारी में फेसबुक पोस्ट पर बवाल! पुलिस वाले ने बोला- 'पत्नी से कहिए टावल में बाहर आए', एसपी बोले- ये अफवाह है

By

Published : Nov 30, 2021, 7:41 PM IST

शराब को लेकर जांच करने होटल में पहुंची मोतिहारी पुलिस की कार्यशैली सोशल मीडिया पर आने के बाद सूबे के राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारे में खलबली मच गई. इस मुद्दे पर एसपी ने सफाई देते हुए फेसबुक पोस्ट ( Clarification On Facebook Post ) को भ्रामक बताया. पढ़ें पूरी खबर...

East Champaran SP Navin Chandra Jha
East Champaran SP Navin Chandra Jha

मोतिहारी: शराब को लेकर जांच करने होटल में पहुंची मोतिहारी पुलिस ( Motihari Police ) की कार्यशैली सोशल मीडिया पर आने के बाद सूबे के राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारे में खलबली मच गई. विपक्षी दलों ने इसे मुद्दा बनाकर बिहार सरकार के शराबबंदी ( Liquor Ban In Bihar ) के नाम पर इसे पुलिसिया ज्यादती बताया और विधानसभा में भी यह मुद्दा गरमाया रहा.

इधर सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट के बाद जिला पुलिस के कप्तान नवीन चंद्र झा ( East Champaran SP Navin Chandra Jha ) के भी कान खड़े हो गए. पुलिस मुख्यालय भी सक्रिय हो गया. जिला पुलिस भी जांच में जुट गई. एसपी नवीन चंद्र झा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस फेसबुक पोस्ट को भ्रामक बताते हुए पोस्ट करने वाले पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पूर्वी चंपारण में बेखौफ बदमाश: ATM सहित कैश ले उड़े चोर, स्कॉर्पियो से ले गए एटीएम मशीन

बतादें कि रविवार को प्रशांत कुमार के फेसबुक आईडी से एक पोस्ट किया गया. जिसका हेडिंग "पुलिस वाला बोला-पत्नी से कहिए टावल में बाहर आए...!" था. प्रशांत कुमार का फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया. जिस फेसबुक पोस्ट में शराब जांच के नाम पर होटल में रुके पुरुष और महिलाओं के साथ पुलिस द्वारा ज्यादती और अभद्रता किए जाने के बारे में लिखा गया है.

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद विधानसभा तक इसकी गूंज सुनाई दी, फिर पुलिस मुख्यालय से लेकर जिला पुलिस तक सक्रिय हो गई. एसपी नवीन चंद्र झा ने शॉर्ट नोटिस पर प्रेस कांफ्रेंस कर इस फेसबुक पोस्ट पर सफाई दी.

ये भी पढ़ें- साहब नाराज हुए तो DGP शराब की बोतलें ढूंढ़ने में लगे, मुख्य सचिव झाड़ियों में पहुंचे खाक छानने...

एसपी नवीन चंद्र झा ने फेसबुक पोस्ट के अनुसार होटल विजडम की बात स्वीकारते हुए कहा कि 27 नवंबर को महिला और पुलिस अधिकारियों के साथ दिन के 10 बजे स्पेशल ड्राइव के तहत सभी होटल की जांच की गई. जांच के दौरान होटल का मैनेजर भी साथ था और जिनके बारे में फेसबुक पोस्ट में जिक्र है. उस कमरे की तलाशी महिला अधिकारियों ने एक मिनट से भी कम समय में की थी.

एसपी ने बताया कि जांच के दौरान किसी भी तरह के अशोभनीय भाषा और व्यवहार का इस्तेमाल नहीं किया गया था. अधिकारी विनम्रतापूर्वक व्यवहार के साथ तुरंत कमरे से बाहर निकल गए थे. एसपी ने बताया कि जिस समय जांच चल रही थी, उस समय होटल में ठहरे लोगों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. एसपी के अनुसार इस मामले में डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में जांच टीम बनाई गई है और जांच अभी चल रही है.

नोट: ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details