बिहार

bihar

दरभंगा: निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र नाथ सिंह को अपराधियों ने मारी गोली, डीएमसीएच में भर्ती

By

Published : Nov 6, 2020, 11:03 AM IST

Updated : Nov 13, 2020, 8:50 AM IST

घायल अवस्था में निर्दलीय प्रत्याशी चिंटू सिंह को डीएमसीएच में कराया गया भर्ती. हायाघाट विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. चुनाव को लेकर देर रात वो अपना कार्यक्रम खत्म कर घर लौट रहे थे तभी उन्हें बदमाशों ने गोली मार दी.

darbhanga
डीएमसीएच में भर्ती निर्दलीय प्रत्याशी चिंटू सिंह

दरभंगा: जिले के बहेरी थाना क्षेत्र के हायाघाट विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने चिंटू सिंह को दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

निर्दलीय प्रत्याशी को मारी गोली

देर रात चुनाव अभियान खत्म कर लौट रहे थे घर
दरअसल देर रात चुनाव को लेकर अपने कार्यक्रम खत्म कर प्रत्याशी अपने घर लौट रहे थे. उसी क्रम में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने उनकी कार को रोककर बात करने के बहाने से चिंटू सिंह को गाड़ी से उतरा. फिर उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. जिसमें रविंद्र नाथ सिंह उर्फ पिंटू सिंह को बांह और जांघ पर दो गोली लगी और एक गोली उनके बदन को छूते हुए निकल गई. वहीं इस गोलीबारी में उनके कार के शीशे भी टूट गए.

देखें रिपोर्ट

गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं, हर पहलू पर होगी जांच
वहीं ड्यूटी पर तैनात बेता थाना के एएसआई उमेश कुमार ने कहा कि हायाघाट विधानसभा से चिंटू सिंह काफी चर्चित उम्मीदवार हैं. पुलिस द्वारा जब घटना के विषय में पूछताछ की गई तो परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे चुनाव अभियान खत्म कर घर वापस लौट रहे थे. इसी बीच में अपराधियों ने उन्हें रोककर गोली मार दी.

खतरे से बाहर हैं प्रत्याशी चिंटू सिंह
डॉक्टरों के मुताबिक अब चिंटू सिंह कि स्थिति खतरे से बाहर है. वहीं पुलिस चिंटू के होश आने का इंतजार कर रही है. ताकि उनका बयान दर्ज कर घटना के पीछे का कारण जान सके.

Last Updated : Nov 13, 2020, 8:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details