बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Darbhanga Crime: पति से हुआ विवाद तो महिला ने कर ली आत्महत्या, घर में मचा कोहराम

दरभंगा में महिला ने सुसाइड कर ली है. घटना सिमरी थाना क्षेत्र के बसतवाड़ा डीह टोला की है. जहां पति से विवाद पर महिला ने जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 7, 2023, 8:51 PM IST

दरभंगा में महिला ने की सुसाइड
दरभंगा में महिला ने की सुसाइड

दरभंगा: बिहार के दरभंगा मेंविवाहिता का संदिग्ध अवस्था में शवमिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए. सूचना मिलते ही सिमरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें: Suicide Attempt In Darbhanga: युवक ने सीने में गोली मारकर किया आत्महत्या का प्रयास

दरभंगा में महिला ने की आत्महत्या:मृतका की पहचान बसतवाड़ा डीह टोला निवासी पप्पू दास की पत्नी कविता कुमारी के रूप में हुई है. मृतका बहेरी थाना क्षेत्र के अराडीह गांव की रहने वाली थी. दरअसल, बसतवाड़ा डीह टोला निवासी पप्पू दास राजमिस्त्री का काम करता है. आज सुबह पत्नी कविता कुमारी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद पप्पू दास अपने काम पर चला गया. जिस वक्त यह घटना घटी, उस वक्त घर में मृतका और उसकी सास मौजूद थी.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना:बताया जाता है कि काफी देर तक जब सास ने बहू की किसी प्रकार की चहल पहल नहीं देखी. उसने बहू के कमरे में झांका तो देखा कि बहू कमरे में मृत पड़ी थी. आनन फानन में उसकी सास ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने उसे कमरे से बाहर निकाल तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना मृतका के पति के साथ साथ सिमरी थाना पुलिस को दी.

ढ़ाई साल पहले हुई थी शादी: ग्रामीणों के बताया कि पप्पू दास और मृतका कविता की शादी ढ़ाई वर्ष पूर्व हिंदू रीति रिवाज के अनुसार बहेरी थाना क्षेत्र के अराडीह गांव में संपन्न हुई थी. शादी के बाद दोनों का विवाहित जीवन काफी सुखी संपन्न तरीकों से चल रहा था. इस दौरान पप्पू और कविता को तीन माह का एक पुत्र भी है. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details