बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश कुमार से मिलने JDU कार्यालय पहुंचे पीड़ित, कहा- मेरे बच्चे को मार दिया

मृतक बच्चे के परिवार का कहना है कि वे सीएम से मिले बिना यहां से नहीं जाएंगे. उनके विधायक की गाड़ी से दोनों बच्चों का एक्सीडेंट हो गया और वे वहां से भाग निकले.

By

Published : Jun 8, 2019, 2:11 PM IST

मदद की गुहार

पटनाः दस दिनों पहले जेडीयू विधायक की गाड़ी से कुचलकर हुई मासूम की मौत के बाद शनिवार को वैशाली का पीड़ित परिवार न्याय की मांग करते हुए जेडीयू कार्यालय पहुंचा. अपने बच्चे की मौत पर न्याय मांगते हुए परिवार सीएम नीतीश कुमार से मिलने के लिए ऑफिस के बाहर हंगामा करने लगा.

मृतक बच्चे के परिवार का कहना है कि वे सीएम से मिले बिना यहां से नहीं जाएंगे. उनके विधायक की गाड़ी से दोनों बच्चों का एक्सीडेंट हो गया और वे वहां से भाग निकले. 29 तारीख को जब यह घटना हुई थी, तब विधायक उमेश कुशवाहा उसी गाड़ी में बैठे थे. लेकिन वह गाड़ी छोड़कर भाग गए. क्या हमारा बच्चा वापस लाकर देंगे.

न्याय की मांग करता परिवार

कई बार की मिलने की कोशिश
परिवार का कहना है कि एक बच्चे की जान लेने के बाद कुशवाहा दूसरे को देखे बिना ही भाग निकले. आज 9 दिन से उसका इलाज चल रहा है. उसका सही इलाज कैसे होगा वह किस हालत में है, इसकी सुध तक नहीं ली गई. उनका कहना है कि हॉस्पिटल का सारा खर्चा गरीब परिवार कैसे उठाए. कितनी बार इसको लेकर नीतीश कुमार से मिलने की कोशिश की गई पर उन्हें नहीं मिलने दिया गया.

मिले नौकरी और मुआवजा
जदयू कार्यालय के बाहर पहुंचे परिवार ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से मिलकर ही जाएंगे. साथ ही उनकी मांग है कि विधायक पर कार्रवाई हो और परिवार को सरकारी नौकरी के साथ 20 लाख मुआवजा दिया जाए. गौरतलब है कि आज नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय आने वाले हैं. लिहाजा पीड़ित परिवार पार्टी कार्यालय पहुंचा है ताकि मुख्यमंत्री से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details