बिहार

bihar

ETV Bharat / state

धमकी मिलने के बाद तेजप्रताप को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

मंगलवार को तेजप्रताप और उनके निजी सहायक को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सरकार ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है.

By

Published : Apr 4, 2019, 8:18 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्वस्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और उनके पिए सृजन कुमार को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकीसुरक्षा बढ़ा दी गई है. सरकार कीतरफ से उन्हेंवाई श्रेणी की सुरक्षादी गई है. हालांकि अभी तक सुरक्षाकर्मी नहीं पहुंचे हैं पर सरकार की ओर से उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की अनुशंसा कर दी गई है.

मंगलवार को मिली थी जान से मारने की धमकी

दरअसल, मंगलवार की सुबह तेज प्रताप यादव के पिए के नंबर पर एक फोन कॉल के द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थाी.इस मामले को लेकर तेज प्रताप ने पटना के सचिवालय थाने में मामला भी दर्ज करवाया था. अपने आवेदन में उन्होंने जिस नंबर से कॉल आया था उस नंबर का भी जिक्र किया है. साथ ही लिखा है कि कॉल करने वालों ने अभद्र भाषा केप्रयोग के साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी दी थी.

तेज प्रतापके निजी सहायक सृजन कुमार

बक्सर से आया था कॉल

मामले में अभी तक पुलिस ने धमकी देने वाले का पता नहीं लगा पाई है. इस बात को लेकर तेज प्रतापके निजी सहायक सृजन कुमार ने पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल भी उठायहैं.तेज प्रताप यादव के निजी सहायक सृजन कुमार ने बताया कि जैसे ही धमकी भरा कॉल आया उसके कुछ घंटों के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में दे दिया गया है. पुलिस ने अभी तक के अनुसंधान में यह बताया है की बक्सर के गोह से धमकी भरा कॉल आया था और धमकी देने वाले युवक का नाम चंद्रकांत बताया गया है. यहां पुलिस ने छापेमारी भी की है पर छापेमारी से पहले ही धमकी देने वाला युवक अपने घर से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details