बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने अश्विनी चौबे को बताया मानसिक दिवालिया, कहा- असली नकली में फर्क नहीं समझते

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि अश्विनी चौबे मानसिक दिवालिया हो गए हैं. आज जो लोग नकली है, वह खुद को असली बताने में लगे हैं.देश की जनता जानती है कि असली कौन है और नकली कौन है?

By

Published : Jan 20, 2020, 9:45 AM IST

अश्विनी कुमार चौबे
अश्विनी कुमार चौबे

बक्सर:कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्हें मानसिक दिवालिया बताया है. उन्होंने कहा कि यही कारण है कि चौबे अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं.

अपने संसदीय क्षेत्र आए बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर बयानबाजी करते हुए उन्हें नकली गांधी बताया था. चौबे के इस बयान पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे मानसिक दिवालिया हो गए हैं. आज जो लोग नकली हैं, वह खुद को असली बताने में लगे हैं. देश की जनता जानती है कि असली कौन है और नकली कौन है? यह देश गांधी परिवार की शहादत को नहीं भुला सकता है. लेकिन यह नकली लोग आज खुद को असली बताकर देश की जनता को ठगने में लगे हैं.

बक्सर से उमेश पांडेय की रिपोर्ट

विधानसभा चुनाव ने छेड़ी जुबानी जंग!
बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में जुबानी जंग तेज हो गई है. प्रदेश में सभी पार्टियों के नेता विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलने से नहीं चूक रहे हैं. जहां एक ओर चौबे के बयान के बाद कांग्रेस लगातार उन्हें चौतरफा घेर रही है. वहीं, दूसरी ओर देखने वाली बात ये होगी कि बीजेपी के फायब्रांड नेता पर दिये गए बयान पर पार्टी क्या स्टेटमेंट रिलीज करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details