बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सरः नाबालिग के साथ 8 महीने तक हुआ दुष्कर्म, मां-बाप से झगड़कर गई थी रांची

रांची में बक्सर से भागकर आई एक नाबालिग लड़की ने एक शख्स पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

By

Published : Aug 6, 2019, 11:32 AM IST

नाबालिग से दुष्कर्म

बक्सर/रांची: मां-बाप से झगड़कर बक्सर से रांची भागकर रांची आई एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. राजधानी में जिस शख्स ने नाबालिग को पनाह दी, उसी के बेटे ने लड़की के साथ 8 माह तक दुष्कर्म किया. जगन्नाथपुर पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि वो बक्सर की रहने वाली है. वह 8 महीने पहले अपने बक्सर स्थित घर से मां से झगड़ाकर भाग आई थी.

सहानुभूति दिखाकर अपने साथ ले गया

बक्सर से वह ट्रेन से हटिया रेलवे स्टेशन आई. वहां उसे एक शख्स मिला और पूछा तुम स्टेशन पर अकेले क्यों भटक रही हो और कहां से आई हो. पीड़िता ने जब अपनी पूरी कहानी शख्स को बताई, तो वो उसको अपने घर ले गया. पीड़िता के मुताबिक, शख्स ने कहा कि वो मुझे बेटी की तरह रखेगा. शख्स की बात मानकर नाबालिग उसके साथ चली गई. पीड़िता के अनुसार, कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. एक रात जब वह सोई हुई थी, तब बजरंग का बेटा मुन्ना उसके पास पहुंचा और डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

आठ महीने तक मिटाता रहा हवस
मुन्ना के डर से पीड़िता ने दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बताई, जिसके बाद मुन्ना का साहस बढ़ गया और वह आए दिन पीड़िता के साथ ज्यादती करने लगा. इस दौरान नाबालिग ने भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकी. हालांकि सोमवार शाम उसे मौका मिला. वो आस-पास के लोगों से पूछते हुए जगन्नाथपुर थाना पहुंच गई और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

छानबीन में जुटी पुलिस

जगन्नाथपुर पुलिस ने पीड़िता के परिवार वालों को उसके रांची में होने की सूचना दे दी है. वहीं, पीड़िता की मेडिकल जांच भी पुलिस की देखरेख में करवाई गई है. फिलहाल पीड़िता को महिला थाना में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details