बिहार

bihar

By

Published : Mar 20, 2020, 1:35 PM IST

ETV Bharat / state

बोले JDU नेता- BJP ने महापुरुष को मास्क पहनाकर विश्वामित्र की पावन भूमि को किया है कलंकित

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रदीप दुबे की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को मास्क पहनाने का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. यही कारण है कि सहयोगी पार्टी जदयू ने बीजेपी से प्रदीप दुबे को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की है.

buxar
buxar

बक्सर:कोरोना वायरस का अब साइड इफेक्ट दिखने लगा है. भारत के साथ कई देश जहां इस महामारी से निपटने का उपचार खोजने में लगे हैं. वहीं, जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रदीप दुबे महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्क पहनाकर विपक्षी के साथ सहयोगी पार्टियों के भी निशाने पर आ गए हैं.

'पार्टी से तुरंत निकाल देना चाहिए'
कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए बीजेपी नेता प्रदीप दुबे की ओर से महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्क पहनाने पर बक्सर में सियासत तेज हो गई है. जेडीयू के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने प्रदीप दुबे को बीजेपी से निकालने की मांग की है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के साथ खिलवाड़ करने वाले को पार्टी से तुरंत निकाल देना चाहिए.

JDU नेता ने की प्रेस वार्ता

क्या कहते हैं जदयू के नेता
जेडीयू के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि पूरा देश उन्हें राष्ट्रपिता के नाम से संबोधित करता है. ऐसे महापुरुष को मास्क पहनाकर भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रदीप दुबे ने विश्वामित्र की पावन भूमि बक्सर को कलंकित किया है. ऐसे नेताओं को बीजेपी अविलंब पार्टी से निष्कासित करे, जो खुद मास्क नहीं पहना है और महात्मा गांधी को मास्क पहना दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details