बिहार

bihar

बनारस पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का बिहार का इनामी

By

Published : Nov 2, 2022, 9:22 PM IST

Updated : Nov 16, 2022, 7:40 PM IST

वाराणसी पुलिस को 50 हजार और 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. पुलिस आरोपियों की तलाश में 4 साल से जुटी थी. पुलिस ने आरोपियों से तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

bihar
bihar

वाराणसी/बक्सर :पुलिस ने शनिवार को बनारस में 50000 और 10000 के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया. यह दोनों गिरफ्तारी फूलपुर और मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने की हैं. 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश बिहार के बक्सर जिले के टाउन नगर थाना के मठिया मोहल्ले का सत्यनारायण राम उर्फ खुरी है. जबकि, 10 हजार रुपये का इनामी बदमाश वाराणसी के कैंट थाने के फुलवरिया का जमशेद खान उर्फ बाबू है.

ये भी पढ़ें - बक्सर में महिला ने 50 वर्षीय व्यक्ति का हंसिया से काटा गला, इलाज के दौरान हुई मौत

सीओ पिंडरा डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि फूलपुर थाने में बदमाश सत्यनारायण राम उर्फ खुरी के खिलाफ चोरी, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत 7 मुकदमे दर्ज हैं. वह गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित था. पुलिस चार साल से उसकी तलाश कर रही थी. आरोपी पर पहले से 25 हजार रुपये का इनाम था. जो बाद में बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया गया. शनिवार को मुखबिर की सूचना पर कैथौली मोड़ के पास से उसे गिरफ्तार कर तमंचा और कारतूस बरामद किया गया.


मिर्जामुराद थाने के इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि जमशेद खान उर्फ बाबू के खिलाफ गौ हत्या निवारण अधिनियम के तहत इसी साल मुकदमा दर्ज हुआ था. मिर्जामुराद थाने में मुकदमा दर्ज होते ही जमशेद अपना घर छोड़ कर भाग गया था. उस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. आज सूचना मिली की जमशेद रखौना में रिंग रोड के समीप अपने किसी परिचित से मिलने आया है.

Last Updated : Nov 16, 2022, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details