बिहार

bihar

औरंगाबाद: प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 18 लोगों पर FIR दर्ज

By

Published : Aug 24, 2019, 12:02 AM IST

अंबा के देशसपुर गांव के एक युवक का शव शुक्रवार को बरामद हुआ. सूत्रों की मानें तो लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने गया, वहां स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ा और पीट-पीटकर मार डाला.

शव बरामद

औरंगाबाद:जिले के अंबा थानाक्षेत्र स्थित उत्तर कोयल नहर के पास शव बरामद हुआ. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक किसी ने युवक की हत्या कर दी और फिर शव को फेंक दिया. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग को वजह बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

अंबा के देशसपुर गांव के एक युवक का शव शुक्रवार को बरामद हुआ. गौरतलब है कि युवक दो दिन पहले अपनी बहन को ससुराल छोड़ने झारखंड के जपला गया था. अचानक उसका शव उत्तर कोयल नहर में बरामद हुआ है.

मृतक के पिता का बयान

स्थानीय लोगों ने नहर में फंसा देखा शव
स्थानीय लोगों को अंबा थाना क्षेत्र के नहर गेट के पास उसका शव फंसा हुआ मिला. जिसे आसपास के ग्रामीणों ने देखा और फिर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला. शव की शिनाख्त होने पर वह नवीनगर का राकेश निकला.

पिता ने लगाया बेटे की हत्या का आरोप
राकेश के पिता ने बताया कि उनके बेटे की हत्या हुई है. राकेश को पीट-पीटकर मार डाला गया. उसके बाद बाइक समेत उसे नहर में फेंक दिया है. सूत्रों की मानें तो लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने गया, वहां स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ा और पीट-पीटकर मार डाला. मामले में मृतक के पिता के बयान पर नबीनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

एफआईआर दर्ज
मामले में 8 नामजद और 10 अज्ञात को आरोपी बनाया गया है. सभी आरोपी नवीनगर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के निवासी हैं. वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पिता ने एक आवेदन दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले पर कुछ बोलने से परहेज कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details